वर्चुअल माध्यम से स्व बद्रीनाथ सिंह के जीवन पर डाला प्रकाश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया.  स्व बद्रीनाथ की 20 वीं पुण्यतिथि सादगी के साथ बद्रीनाथ सिंह चौराहे पर स्थित स्व बद्रीनाथ सिंह के आदमकद मूर्ति पर माला अर्पण कर नगरपंचायत सरिता सिंह व नीरज सिंह “गुड्डू” के सभी परिवार के सदस्यों द्वारा मनायी गयी. ठंड एवं गलन को देखते हुए असहाय लोगों को कम्बल वितरण किया गया. वहीं प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने वर्चुअल टीवी के माध्यम से स्व बद्रीनाथ सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला.

इस अवसर पर स्व बद्रीनाथ सिंह के पुत्र नीरज गुड्डी ने कहा कि करोना कॉल और आचार संहिता को देखते हुए सादगी के साथ मनाया जा रहा है. बृहद कार्य क्रम कराने के लिए बहुत इच्छा थी. लेकिन बढ़ते करोना एवं आचार संहिता लागू होने के कारण केवल माल्यार्पण का ही कार्यक्रम कराया गया. इस लिए छोटा कार्य क्रम कराना पड़ा. कार्यक्रम को सफल कराने में क्षेत्र की जनता के सहयोग के लिए उसका मैं हमेशा आभारी रहूंगा.

स्वर्गीय बद्रीनाथ सिह जी का निधन 19 जनवरी 2002 को चेयरमैन पद पर रहते हुए हो गई थी. उसके बाद उनकी पत्नी स्वर्णप्रभा नगर पंचायत सहतवार का चेयरमैन चुनी गयी. तब से आज तक सहतवार नगर पंचायत का नगर अध्यक्ष उन्हीं के परिवार के सदस्य चुने गये. श्री बद्रीनाथ सिंह बहुत ही मिलनसार व्यक्ति थे. उनका व्यक्तित्व के कारण ही आज तक नगर पंचायत सहतवार का अध्यक्ष का पद उन्हीं के परिवार के पास रहा. उनके परिवार के सदस्य भी नीरज सिंह ” गुड्डू” के नेतृत्व में स्व बद्रीनाथ सिंह के पग चिन्हों पर चलकर सहतवार की जनता को भरपूर सहयोग करता है. सहतवार की जनता भी उनके परिवार के लोगों को भरपूर सहयोग कर हमेशा नगर पंचायत सहतवार की अध्यक्ष चुनती है.

इस अवसर पर पंकज सिंह ” राजू “, रामबदन यादव (अधिशासी अधिकारी), डा शम्भू नाथ सिंह, राजेश्वर सिंह, राणा सिंह, विजय बहादुर सिंह, टीवी सिह,सु पररेश प्रसाद,साहेबान अन्सारी,राजीव सिंह, टेम्पू सिंह, पी एन सिंह सहित अन्य गणमान्य लोगों ने माल्यार्पण किया.

(सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट)