डिप्टी सीएम ने 96 परियोजनाओं का किया शिलान्यास, विरोधियों पर जमकर बरसे

सिकंदरपुर, बलिया. पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार सिकंदरपुर में सोमवार को चेतन किशोर के मैदान में पिछड़ा वर्ग सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसके मुख्य अतिथि उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रहे.

इस दौरान उप-मुख्यमंत्री ने 126 करोड़ के लागत से बनने वाली कुल 96 परियोजनाओं का शिलान्यास किया.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”विपक्षी दलों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बीजेपी बर्दाश्त नहीं हो रहे हैं, क्योंकि मोदी जी ने भ्रष्टाचार के रास्ते बन्द कर दिये हैं.” उन्होंने जनता का आह्वान किया, ”आपको 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में फिर से सुशासन, विकास, उन्नति, गरीबों की खुशहाली का कमल खिलाना है.”

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश को ईमानदारी के पथ पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं जबकि विरोधी दुष्प्रचार कर रहे हैं. उप-मुख्यमंत्री ने कहा कि विरोधी झूठ बोलने की आटोमेटिक मशीन हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी का मंत्र है ‘सबका साथ और सबका विकास’ जबकि सपा, बसपा व कांग्रेस का मंत्र है, ‘परिवार व भ्रष्टाचार का विकास’.

पिछड़ासम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद रविंद्र कुशवाहा ने आगामी 2022 के चुनाव में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने की अपील किया.

इस दौरान सांसद राज्यसभा सकलदीप राजभर ने कहा कि जितना विकास का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुआ है उतना विकास के कार्य पिछले किसी सरकारों ने नहीं किया है. उन्होंने लोगों से पुनः सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में कमल खिलाने की बात कही. विधायक संजय यादव ने संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा की जनता ने उन्हें मौका दिया मैं हमेशा अपने दिल में रखूंगा. पांच सालों में सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में जितने विकास के काम हुए हैं उतने विकास के काम आज तक किसी भी सरकार में नहीं हुआ है. विधायक बेल्थरारोड धनंजय कनौजिया, पूर्व मंत्री राजधारी सिंह, पूर्व विधायक भगवान पाठक, भाजपा नेता डा. विजय रंजन, अच्छेलाल यादव, रवि राय आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साहू व संचालन प्रयाग चौहान ने किया.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.