ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के दर्जनों सदस्यों को किया गया सम्मानित

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया(बलिया) . ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश की बैरिया इकाई के तत्वावधान में शुक्रवार को सुदिष्टपुरी में विचार गोष्ठी व सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर संगठन के दर्जनों पत्रकारों के साथ विभिन्न क्षेत्रों में बेहतर कार्य करने वाले लोगों को सम्मानित किया गया.

बतौर मुख्य अतिथि गोष्ठी को संबोधित करते हुए एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार ने कहा कि ग्रापए के सदस्य पीत पत्रकारिता से हट कर समाज व राष्ट्र को सबल बनाने की पत्रकारिता करते हैं, तभी तो यह संगठन पत्रकारिता क्षेत्र का प्रदेश का सबसे सशक्त व संख्याबल से सबसे बड़ा संगठन है. इस संगठन का विस्तार अन्य प्रदेश में किया जा रहा है. ग्रापए के सदस्य इसी तरह अपनी प्रतिष्ठा को कायम रखें.

जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र ने कहा कि इस आयोजन के लिए एसोसिएशन की बैरिया इकाई साधुवाद का पात्र है. तहसील अध्यक्ष सुधीर सिंह निश्चित रूप से इसके लिए प्रशंसा के काबिल हैं. गोष्ठी को ब्रम्हाकुमारी पुष्पा दीदी, समता दीदी, भाजपा के जिला अध्यक्ष जय प्रकाश साहू, भाजपा नेता मुक्तेश्वर सिंह, बिजेंद्र सिंह, बसंत पांडेय, कन्हैया तिवारी, कृष्ण मुरारी पांडेय ने भी संबोधित किया.

इस मौके पर डा.विनय सिंह, अभिमन्यु चौहान, विप्लव सिंह, अरविंद तिवारी, गुप्तेश्वर पाठक, अयोध्या प्रसाद हिंद, संगठन के कानपुर नगर अध्यक्ष रामचीज निषाद आदि मौजूद रहे. समस्त आगंतुकों का स्वागत तहसील बैरिया के अध्यक्ष सुधीर सिंह ने किया. अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र व संचालन अनिल सिंह ने किया.आयोजक नित्यानंद सिंह ने सभी का आभार व्यक्त किया.

बैरिया से शशि सिंह की रिपोर्ट