अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के हल्दी रामपुर पेट्रोल पंप के समीप एक अज्ञात चार पहिया वाहन से बाइक सवार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार गाड़ी से उछलकर सड़क से कुछ लोग जा गीरा। काफी देर तक सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा रहा। वहां से गुजर रहे राहगीरों के नजर उस पर पड़ी तो स्थानीय लोगों के मदद से उसे सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया गया। जहां पर चिकित्सक ने जांच उपरांत उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

 

मिली जानकारी के अनुसार शिव जी राजभर 28 वर्ष पुत्र शंभू राजभर जो कि उभांव थाना क्षेत्र के आठवां (तृतीपार) गांव निवासी है। वह रविवार की सुबह अपने बाइक से पत्नी और दो बच्चों को लेकर अपने ससुराल रतसर थाना क्षेत्र के डोभवा सराय बाइक से छोड़ने गया हुआ था। वापस शाम देर को लौटते समय हल्दी रामपुर के समीप किसी अज्ञात चार पहिया वाहन पीछे से धक्का मार दिया जिससे वह बाइक से उछल कर कुछ दूर सड़क पर ही जागीरा काफी देर तक सड़क पर जख्मी हालत में पढ़ा रहा। वहां से गुजर रहे राहगीरों की नजर पड़ी तो स्थानीय लोगों की मदद से उसे सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल कराया। जहां पर जांच के उपरांत चिकित्सक ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया।

 

जैसे ही इस घटना की सूचना परिजनों को लगी परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मौके पर पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर बलिया पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

(बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)