असंतुलित होकर पलटा तेज रफ्तार ट्रक, युवक गम्भीर

सिकंदरपुर, बलिया। मंगलवार की सुबह हादसों की सुबह साबित हुई। सिकन्दरपुर थाना क्षेत्र में एक एक कर तीन सड़क दुर्घटनाएं हुई। तिलौली और सिवानकला की घटना के बाद तीसरी घटना क्षेत्र के पंदह स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के सामने करीब 9 बजे हुई। जहां सीमेंट लदा तेज रफ्तार ट्रक विद्युत पोल से टकरा कर एक स्कूटी सवार को अपनी जद में ले लिया। जिसमें युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

असंतुलित होकर पलटा तेज रफ्तार ट्रक.

उभांव थाना क्षेत्र के कुकुरहा निवासी परीक्षित सिंह (30 वर्ष) पुत्र कमलेश सिंह अपनी स्कूटी से बलिया जा रहे थे। अभी वे पंदह मोड़ स्थित एस्सार पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे ही थे कि बलिया की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक असंतुलित होकर विद्युत पोल से टकरा गया। परीक्षित जब तक सम्भल पाते तब तक ट्रक पलट गया और स्कूटी को भी अपनी जद में ले लिया। इससे उनका पैर गाड़ी के नीचे दब गया। जिस पर सीमेंट की बोरियां आ गिरी। घटना में उनका पैर पूरी तरह जख्मी हो गया।

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से परीक्षित को बाहर निकाला और पीएचसी पंदह ले गए जहां से स्थिति की गम्भीरता को समझते हुए चिकित्सक ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। वहीं मौका पाकर ट्रक चालक व खलासी भाग निकले।

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)