मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बलिया चंद्रशेखर उद्यान में पूर्व प्रधानमंत्री की आदमकद प्रतिमा का किया अनावरण, दर्जनों माननीय रहे मौजूद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 11बजकर 40 मिनट पर लोकार्पण किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

 

इस अवसर पर सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर जी के पुत्र राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर, प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, चंद्रशेखर जी के पौत्र विधान परिषद सदस्य रवि शंकर सिंह पप्पू, पूर्व मंत्री और विधान परिषद सदस्य यश यशवंत सिंह, भाजपा के जिला अध्यक्ष जयप्रकाश साहू उपाध्यक्ष संजय मिश्र, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन विनोद शंकर दुबे सैनिक प्रकोष्ठ के कर्नल डीएस दुबे, मंत्री, विशिष्ठ नेतागण मौजूद रहे।

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ कार्यक्रम में मौजूद सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त, पूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर जी के पुत्र राज्य सभा सदस्य नीरज शेखर, प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, चंद्रशेखर जी के पौत्र विधान परिषद सदस्य रवि शंकर सिंह पप्पू वो विशिष्ठ नेतागण

 

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी जी ने चंद्रशेखर की प्रतिमा के अनावरण के बाद जनपद के नेताओं एवं भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।

 

 

इससेे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन के क्रम में जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने पुलिस लाइन और चंद्रशेखर पार्क में हो रही तैयारियों का जायजा लिया।

 

उन्होंने पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर के साथ वहां पर हो रहे साफ सफाई और सुरक्षा के संबंध में अधिकारियों से बातचीत की और उन्हें निर्देशित बातचीत की।

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। जिला सूचना अधिकारी अनुराग रंजन को उन्होंने निर्देश दिया कि मीडिया कवरेज करते समय मीडिया कर्मियों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो। उन्होंने चंद्रशेखर पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर जी की प्रतिमा के अनावरण के संबंध में तैयारियों का जायजा लिया।

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)