एयरपोर्ट की तर्ज पर बनाया जाएगा बलिया का बस अड्डा, प्रदेश सरकार ने लिया 1150 नई बसें खरीदने का निर्णय- दयाशंकर सिंह

बलिया. जिले के नगरा में प्रदेश के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि एयरपोर्ट के तर्ज पर बलिया का बस अड्डा बनाया जाएगा। प्रदेश सरकार ने 1150 नयी बसे खरीदने का निर्णय लिया है। इसमे अधिकांश बसें बलिया से चलायी जायेगी।

 

परिवहन मंत्री सोमवार को नगरा के पूर्व ब्लाक प्रमुख अनिल सिंह के आवास पर आयोजित सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती कार्यक्रम व सम्मान समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। पटेल के व्यक्तित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि उन्होने पूरे देश को एक सूत्र में पिरोने का काम किया था।

 

आज पूरे देश में उनकी जयंती मनायी जा रही है। आज पटेल के आदर्शों को आत्मसात करने की आवश्यकता है। भाजपा जिला महामंत्री आलोक शुक्ल की मांग पर परिवहन मंत्री ने भरोसा दिया कि बलिया से नगरा होते हुए लखनऊ तक एसी बस चलायी जायेगी। पूर्व मंत्री उपेंद्र तिवारी ने कहा कि सरदार बल्लभ भाई पटेल ने उन्होने देश की एकता व अखंडता को अक्षुण बनाये रखने के लिये अविस्मरणीय योगदान दिया था। दर्जा प्राप्त पूर्व राज्य मंत्री व भाजपा नेता छट्ठू राम ने कहा कि बेल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र अति पिछडा है।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मंत्री जी को बलिया के साथ साथ बेल्थरारोड विधान सभा क्षेत्र पर भी ध्यान देने की जरुत है। परिवहन मंत्री ने कहा कि छट्ठू राम ही बिल्थरारोड के वास्तविक विधायक हैं। इनकी हर मांग को पूरा किया जाएगा।

 

इससे पहले पूर्व प्रमुख अनिल सिंह व श्रेयस सारटेक्स इंडस्ट्रीज के एमडी विनय कुमार सिंह ने परिवहन मंत्री एवं अन्य अतिथियों को पुष्प गुच्छ व अंगवस्त्रम से सम्मानित किया। इस अवसर पर बासडीह की विधायक केतकी सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि अजय सिंह,जयप्रकाश जायसवाल, अजय सिंह, जगत नारायण पांडेय, संजय पांडेय, लालबहादुर यादव, सुभाष सिंह, बाबूराम सिंह, नूरमुहम्मद, फरीद, परवेज,धीरेंद्र बहादुर सिंह आदि मौजूद रहे। अध्यक्षता शफीक अहमद व संचालन आलोक शुक्ल ने किया।

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close