मारपीट की घटना में 44 वर्षीय व्यक्ति की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के सीसैण्डकला गांव में बुधवार की देर रात 9 बजे 44 वर्षीय व्यक्ति का मारपीट की घटना में मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही उभांव पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन शुरू कर दी मिली।

 

जानकारी के अनुसार सिसैण्डकला गांव निवासी राजकुमार सिंह पुत्र कमला सिंह गांव के समीप बुधवार की रात्रि लगभग 9 बजे गिरे हुए पाए गए। गिरे होने की सूचना कुछ लोगों द्वारा उनके परिजनों को दी गया। इसके बाद उन्हें सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया।जहां डॉक्टर ने राजकुमार सिंह को मरा हुआ घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

 

इस संबंध में मरने वाले व्यक्ति के बेटे का आरोप है कि कुछ लोग हमारे घर पर रात्रि 9 बजे आए और कहे कि तुम्हारे पिता जी पोखरे के पास गिरे हुए हैं। उसी समय एक लड़के ने बताया कि ये लोग तुम्हारे पिता को मारे हैं। तुम मत जाओ तुम्हें भी मारेंगे। इसके बाद हम और मेरे परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचकर पिता जी को सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया। जहां पर डॉक्टर ने जांच के उपरांत उन्हें मरा हुआ घोषित कर दिया।

 

इस संबंध में सीएचसी सीयर डॉ अधीक्षक राकेश कुमार सिंह बताया कि मरने वाले के शरीर पर चोट के निशान हैं। घटना की जानकारी होते ही उभांव पुलिस भी मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो लोगों को आरोपी बनाया गया है।

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)