हल्दीरामपुर चट्टी के समीप दो बाइक की टक्कर में एक 30 वर्षीय युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के सिकन्दरपुर- उभांव राज्य मार्ग पर हल्दीरामपुर चट्टी के समीप मंगलवार की देर शाम करीब 7 बजे दो बाइक की आमने सामने की टक्कर में एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गयी जबकि दूसरा मामूली रूप से घायल युवक मौके से फरार हो गया।

 

इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। प्राप्त जानकारी के अनुसार माखन यादव 30 वर्ष पुत्र रामपति यादव निवासी सहिया मठिया जो माल्दा में कपड़े की दुकान चलाता था। मंगलवार की शाम को अपनी दुकान बन्द करके वापस बाइक से घर आ रहा था। अभी हल्दीरामपुर चट्टी के समीप पहुंचा था कि विपरीत दिशा से आ रहा बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दिया जिससे माखन सड़क से दूर जा गिरा और गम्भीर रूप से घायल हो गया। वही दूसरा बाइक सवार युवक मौके से फरार हो गया।

 

गम्भीर रूप से घायल माखन को आस पास के लोगो की मदद से सीएचसी सीयर पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने माखन को मृत घोषित कर दिया। वही लोगो का कहना है कि अगर हेलमेट पहना होता तो माखन की जान बच सकती थी।

 

इस घटना की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। युवक का एक 2 साल का लड़का है। घटना की सूचना मिलते ही उभांव पुलिस सीएचसी सीयर पहुंचकर युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया।

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)