राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी के रेवती आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित समारोह में भव्य स्वागत

रेवती, बलिया. अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी के मंत्री बनने के बाद रेवती में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित समारोह पूर्वक स्वागत किया गया।

 

अपने जोरदार स्वागत से अभिभूत अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री ने कहा कि बलिया का नाम विश्व प्रसिद्ध है। ऐसे में हम युवा बागी बलिया के नाम को आपसी एकजुटता तथा देश के विकास के साथ और आगे ले जाने का कार्य करेंगे। कहा कि मैं आपका आशीर्वाद तथा मार्गदर्शन लेने आया हूं। रेवती,बांसडीह, बलिया के विकास के लिए आपका यह बेटा पूरी ईमानदारी के साथ कार्य करेगा।

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री ने कहा कि नौजवानों को अच्छी शिक्षा, रोजगार किसानों की तरीक़ तरक्की आदि के लिए कार्य हो रहा है। कहा के शीर्ष नेतृत्व ने हमें इसलिए क्षेत्र में भेजा है कि जहां जो आवश्यकता है उसे पूरा करो।यह वक्त है जाति धर्म से ऊपर उठकर एकजुट होकर आगे बढ़ने का। उन्होंने कहा कि हमारा भारत देश सबसे ज्यादा युवाओं का देश है।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री ने कहा कि हम युवा कदम से कदम मिलाकर भारत को एक बार फिर सोने की चिड़िया बनाने का कार्य करें। हमें “हमारा भारत महान” के नारे को सार्थक करना है।भारत को पुनः विश्वगुरु बनाना है। इस समय पूरे विश्व में भारत की चर्चा हो रही है।

के मंत्री बनने के बाद रेवती में प्रथम आगमन पर कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित समारोह

उन्होंने कहा कि बारावफात के अवसर पर आपका उल्लास यह बता रहा है कि भारत विश्व गुरु बनने की तरफ अग्रसर है।उन्होंने कहा कि देश की आजादी में शहीदो की कुर्बानियों की बदौलत आज हम भारत में आजादी का सांस ले रहे हैं। इससे पूर्व अल्पसंख्यक कल्याण राज्य मंत्री का स्वागत भाजयुमो के जिलाध्यक्ष अश्विनी सिंह लिटिल, राणा प्रताप यादव दाढ़ी, शशिकांत सिंह,कौशल सिंह, ओंकारनाथ ओझा, विजय बहादुर उपाध्याय, धनंजय सिंह, मानू सिंह महताब आलम, झाबर पांडेय,मुकेश तिवारी, अंकित उपाध्याय, रवि उपाध्याय, विवेक तिवारी आदि ने माल्यार्पण कर अंगवस्त्रम के साथ किया। आगंतुकों का आभार कार्यक्रम के आयोजक राणा योगेंद्र विक्रम सिंह माण्डलू ने जताया।

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close