बाइक लूट का खुलासा, मोटरसाइकिल के साथ चार गिरफ्तार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के निरुपुर-बिगहीं मार्ग पर पिन्डारी गांव के आगे सागौन के बगीचे के पास वाले मोड़ पर 26 सितंबर की देर शाम हुई लूट का खुलासा बुधवार को पुलिस ने किया. घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल व लूट की मोटरसाइकिल के साथ चार लोगों को गिरफ्तार किया.

 

हल्दी थाना क्षेत्र के सोनवानी गांव निवासी अजीत कुमार मिश्र पुत्र स्व सहादेव मिश्र बलिया स्थित स्टार सैमसंग सर्विस सेंटर से काम करने के बाद अपने गाँव आ रहे एचएफ डिलक्स मोटरसाइकिल से जिसका नंबर यूपी 60 एएम 1338 को तीन अज्ञात लोगों ने मोटरसाइकिल से धक्का मारकर चाकू की नोंक पर आतंकित कर लूट ली थी.

 

पीड़ित अजित मिश्र ने इसकी लिखित शिकायत स्थानीय पुलिस को दी थी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी गयी.

 

इसी बीच मुखबिर से सूचना मिली कि पिन्डारी गांव के आगे पुलिया पर चार लोग बैठे है. जो कुछ योजना बना रहे है,सूचना पर पुलिस ने उन्हें पकड़कर तलाशी ली व पूछताछ की तो बांसडीह रोड थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरास गांव के मठिया निवासी आकाश गिरि पुत्र रमेश गिरि के पास से 315बोर का तमंचा,एक जिन्दा कारतूस व 1500 नगद बरामद हुआ, बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बड़का सराक निवासी योगेश तिवारी उर्फ राहुल तिवारी एक चाकू व 2000 नगद बरामद हुआ. बड़का सराक के ही राजू पाठक पुत्र मदन पाठक के पास से एक चाकू व 1500 नगद बरामद हुआ.

इसी थाना क्षेत्र के सरांक गांव निवासी रोहित तिवारी उर्फ राजा तिवारी पुत्र श्रीराम तिवारी के पास से यूपी60एयू4324 हीरो स्पलेंडर बरामद हुआ.

 

सभी आरोपियों ने बताया कि लूटी गई मोटरसाइकिल यूपी60एएम 1338 को घर ले जाकर सभी पूर्जे अलग अलग करके घर के सामने स्थित गोबर घूर में छिपा दिया है. वादी ने मोटरसाइकिल की पहचान की.

 

इस दौरान आकाश गिरि, राजू पाठक व योगेश तिवारी ने बताया कि 27 जून को दोकटी थाना क्षेत्र के भूआलछपरा में हरेंद्र यादव के घर में घुसकर जेवर वह नगदी आदि की चोरी किया था. जेवर को बिहार में बेचकर पैसा आपस में बांट लिया है. गिरफ्तार करने वालों में उपनिरीक्षक राधेश्याम सरोज, उपनिरीक्षक शिवमूर्ति तिवारी,हेड कांस्टेबल पवन कुमार, कान्स्टेबल हर्षित पांडेय, राकेश पाल धर्मेंद्र कुमार रहे.

( हल्दी से आरके की रिपोर्ट)