बाढ़ के पानी में नहाते समय डूबकर दो बालकों की मौत

सिकंदरपुर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के खरीद गांव के सामने गुरुवार को सरयू नदी के बाढ़ के पानी में नहाते समय डूब कर दो बालकों की मौत हो गई.

 

बाढ़ के पानी में डूब कर मौत से बालकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है तथा मौके पर बस्ती के पुरुष व महिलाओं की भीड़ इकट्ठा हो गई है. खरीद के दलित बस्ती के निवासी बाढ़ के पानी में डूबे बालकों की नदी में तलाश की जा रही है.

 

जानकारी के अनुसार खरीद दलित बस्ती के निवासी किशन कुमार(15 )पुत्र चन्देश्वर राम एवं अनीस कुमार (18) पुत्र उमेश राम,बस्ती के अपने हमउम्र करीब एक दर्जन अन्य बच्चों के साथ गुरुवार को पूर्वाह्न गांव के सामने सरयू नदी के आ गए बाढ़ के पानी में नहा रहे थे. उसी दौरान सभी बच्चे डूबने लगे.

 

इस दौरान कुछ बच्चे तो स्वतः प्रयास कर पानी से बाहर आ गए तथा कुछ को आसपास मौजूद गांव वालों ने बचा लिया जबकि किशन व अनीश किसी तरह से गहरे पानी में जा कर डूब गए.

 

बालकों के बाढ़ के पानी में डूबने की जैसे ही खबर गांव में पहुंची आनन फानन में मौके पर सैकड़ों की संख्या में पुरूष व महिलाएं इकट्ठा हो गईं.

 

इस दौरान कुछ तैराक लोगों ने पानी में उतर कर काफी तलाश किया किन्तु डूबे बालकों के पता नहीं चल पाया है. स्थानीय लोगों की माने तो मना करने के बावजूद भी एक दर्जन लड़के स्नान कर रहे थे  जिसमे से दोनों लड़के जब डूबने लगे तो बाकी लड़के दौड़ कर घर भाग गए.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.