रेवती से गायब हुआ 13 वर्षीय छात्र रिश्तेदार को रात ढाई बजे वाराणसी सिटी स्टेशन पर मिला

रेवती, बलिया. रेवती थाना क्षेत्र अंतर्गत झरकटहां निवासी 13 वर्षीय छात्र के ट्यूसन पढ़ने रेवती के लिए साइकिल से निकलने पर अचानक गायब होने से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही पुलिस सक्रिय हो गयी.

 

मंगलवार की देर रात रेवती थाने पहुंचे नवागत क्षेत्राधिकारी उस्मान ने मामले की कमान अपने हाथों में लेकर बच्चे की तालाश के लिए अपना जाला बिछा दिया. रात करीब 2.30 बजे बच्चे के वाराणसी में होने की सूचना मिली. रिश्तेदार प्रतीक को लेकर रेवती थाने पहुंचे.

 

झरकटहां गांव निवासी प्रदीप कुमार सिंह का 13 वर्षीय पुत्र प्रतीक उर्फ कृष सिंह अपने घर से साइकिल द्वारा करीब 3:30 बजे ट्यूशन पढ़ने के लिए रेवती के लिए निकला.

 

शाम 6 बजे तक जब प्रतीक घर नहीं लौटा तो परिजनों ने ट्यूशन टीचर के यहां फोन किया तो पता चला कि प्रतीक आज ट्यूशन पढ़ने के लिए आया ही नहीं है. परिजन चिंतित होकर हर जगह पता करने लगे लेकिन प्रतीक का कहीं पता नहीं चल सका. तब प्रतीक के पिता प्रदीप कुमार सिंह, माता सोनालिका सिंह सहित दर्जनों ग्रामीण थाने पहुंच गए. जहां बच्चे के पिता ने बच्चे के गायब होने की लिखित सूचना स्थानीय थाने में दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी तथा सीसीटीवी कैमरा आदि की सहायता से प्रतीक का पता लगाने की कोशिश करने में जुट गयी. उधर नाते रिश्तेदार ग्रामीण भी प्रतीक को ढूंढने में लग गए. प्रदीप कुमार सिंह के एक रिश्तेदार जो वाराणसी में रहते हैं. पहले वह सारनाथ स्टेशन पर गए वहां देखने के बाद वे वाराणसी सिटी स्टेशन पर गये, जहां रात करीब 2.30 बजे प्रतीक उन्हें दिखाई दे गया. जिसकी सूचना उन्होंने परिजनों को दी. तत्पश्चात प्रतीक को लेकर रेवती थाने पहुंचे.

प्रतीक ने बताया कि टीवी पर क्राइम एलर्ट देखने के बाद मेरे मन में घूमने की लालसा जागी और मैं बिना किसी से बताये घूमने के लिए निकल पड़ा.

 

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)