पूर्व सांसद के भतीजे को मनचले युवक ने चाकू मारकर बुरी तरह से किया घायल

बैरिया, बलिया. पूर्व सांसद भरत सिंह के भतीजा चंद्रशेखर सिंह उर्फ आजाद सिंह 25 वर्ष को शुक्रवार को लगभग तीन बजे गांव के ही एक मनबढ़ युवक ने चाकू मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. परिजन सोनबरसा अस्पताल ले गए जहां उनकी हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया.

 

उल्लेखनीय है कि भरत सिंह के पैतृक गांव नवकाटोला स्थित एक मठिया पर श्री कृष्ण जन्माष्टमी पूजन का आयोजन था. जहां उनके पड़ोसी विकास सिंह पुत्र दयाशंकर सिंह के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों लोगों मैं हाथापाई होने लगी, गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कर दिया।वहां से चंद्रशेखर सिंह उर्फ आजाद सिंह अपने घर लौट आए. जहां अचानक पहुंचकर विकास ने चाकू से चंद्रशेखर पर हमला कर दिया. एक चाकू उनके गर्दन पर लगी वही कंधे व बाजू में भी चाकू के चोट आई. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायल चन्द्र शेखर को सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।ग्रामीणों की माने तो किसी बात को लेकर विकास चंद्रशेखर से खार खाए हुए था. जिसके चलते आज झगड़ा उसके बाद चाकूबाजी हो गई.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

एसएचओ धर्मवीर सिंह ने बताया इस मामले में विकास सिंह और उसके पिता दयाशंकर सिंह पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है. पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार करने के प्रयास में लगी हुई है.

(बैरिया संवाददाता शशि सिंह की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close