बांसडीह में सरकारी बस अड्डा की मांग को लेकर युवा नेता ने सौंपा पत्रक , मिला भरोसा

बांसडीह, बलिया. योगी सरकार की नजर हर तरफ है, लेकिन बांसडीह में सरकारी बस अड्डा न होने से लोगों को काफी परेशानी है. इसके लिए कांग्रेस के युवा नेता अभिजीत तिवारी ने परिवहन विभाग के अपर प्रबंध निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग को लखनऊ स्थित कार्यालय पर मिल कर पत्रक सौंपा.

 

बता दें कि बलिया सदर से विधायक व प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह हैं. बांसडीह में सरकारी नहीं होने से लोगों को काफी दिक्कत हो रही है.

 

बुधवार को युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव अभिजीत तिवारी सत्यम ने लखनऊ स्थित परिवहन विभाग कार्यालय में पहुंचकर अपर प्रबंध निदेशक ( IAS) अन्नपूर्णा गर्ग को पत्रक सौंपा ताकि सरकारी बस अड्डा बांसडीह में बन सके. फोन पर लखनऊ से अभिजीत ने बताया कि जिले के बांसडीह तहसील का एक अलग स्थान है. आजादी की लड़ाई से लेकर वर्तमान तक राजनीतिक, सामाजिक क्षेत्रों में बांसडीह ने प्रदेश तथा देश स्तर पर एक पहचान रखा है, लेकिन दुर्भाग्य है कि परिवहन के क्षेत्रों में बांसडीह के साथ सौतेला व्यवहार हुआ है. जबकि बांसडीह केंद्र बिंदु है. यहां से मऊ, आजमगढ़, देवरिया, गोरखपुर जनपदों सहित बिहार राज्य के कई जिलों तक जाने हेतु कम दूरी व सुगम वाले मार्ग हैं. जिस पर परिवहन विभाग की बस चलाए जाने से परिवहन विभाग को भी फायदे होंगे.

 

अभिजीत ने कहा कि परिवहन विभाग की अपर प्रबंध निदेशक अन्नपूर्णा गर्ग जी ने भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द आपकी इस जनहित के समस्या को दूर किया जाएगा.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.