बलिया- गड़वार मुख्य मार्ग पर मिड्ढा गांव के समीप 11000 वोल्टेज के चपेट में आया कंटेनर, ड्राइवर की ऑन स्पॉट मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. बलिया मुख्य मार्ग पर फेफना थाना क्षेत्र के मिड्ढा गांव के समीप करेंट की चपेट में आने से कोरियर वाहन चालक क्षेत्र के दामोदरपुर निवासी विनय कुमार पांडेय(35)पुत्र श्री प्रकाश पांडेय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

दामोदरपुर निवासी विनय पांडेय कंटेनर चलाते थे. सोमवार की शाम को ये कंटेनर गड़वार पेट्रोल पंप पर खड़ी कर अपने गांव चले गए.

 

मंगलवार की सुबह पेट्रोल पंप से कंटेनर लेकर बलिया की तरफ जा रहे थे. अभी मिड्ढा गांव के समीप वाहन पहुंचा था कि मार्ग के किनारे से गुजर रहे ग्यारह हजार वोल्ट की तार से वाहन सट गया. तार में विद्युत प्रवाहित हो रही थी. जिससे पूरे कंटेनर में करेंट आ गया. मौके पर ही करेंट की चपेट में आने से विनय की मौत हो गई.

 

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने फेफना पुलिस को सूचना दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया. इस घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया.

 

मृतक के 17वर्ष का एक पुत्र व 14वर्ष की एक पुत्री है।कंटेनर चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करते थे. मां की ममता अभी यह मानने को तैयार नहीं कि बेटे की मौत हो चुकी है, उनको आस है कि मेरा बेटा सकुशल लौटकर आएगा, मां का कलेजा बेटे को देखने की आस में स्वयं कुहूक रहा है, और वही मां अपने बहुओं और नाती को ढांढस भी बंधा रही है, इस हृदय विरादक दृश्य को देखकर गांव की महिलाओं की आंख में आंसू आ जाता है और रोने लगते हैं.

(ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)