कुंवर विजय सिंह ‘पप्पू’ ने कार्यकर्ताओं से चुनाव संबंधी सहमति और अनुमति मांगी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर , बलिया. राजनीति परिपक्वता के साथ वही करते हैं जिन्हें राजनीति विरासत में मिली है. वे अच्छे इंसान की पहचान भी करते हैं अगर अच्छे लोगों का सहयोग न मिले तो उन्हें राजनीति में सफलता हासिल भी नहीं होती है . जैसे कि चाणक्य ने कहा था की अच्छा इंसान, अच्छा समय ला सकता है लेकिन अच्छा समय, अच्छा इंसान नहीं ला सकता.

बात हम कर रहे हैं मनियर नगर पंचायत निवासी भूमि विकास बैंक बांसडीह के चेयरमैन कुंंवर विजय सिंह उर्फ पप्पू की जिन्होंने आगामी नगर पंचायत चुनाव के संदर्भ में विगत बृहस्पतिवार के दिन अपने आवास पर हर वार्ड के कार्यकर्ताओं को आमंत्रित कर उनसे चुनाव के संदर्भ में अनुमति एवं सहमति मांगी. जिनका गगनभेदी नारों के साथ कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थन में अपनी सहमति जताकर उन्हें चुनाव लड़ने की अनुमति दी.

इस मौके पर कुंंवर विजय सिंह पप्पू ने कहा कि हमने हर वार्ड से लगभग 10 -10 कार्यकर्ताओं को बुलाया था लेकिन हमारे यहां कुल 14 वार्डों से करीब 350 कार्यकर्ता आए. इन लोगों ने मुझे अपना प्यार एवं दुलार दिया.

 

उन्होंने चेयरमैन पद के कर्तव्य की चर्चा करते हुए कहा कि मैं किसी की शिकायत नहीं करता हूं, लेकिन चेयरमैन की यह जिम्मेदारी होती है कि वह नगर का विकास करे, शिक्षा, पेयजल नाली की समस्या का निदान करें .  जो लोग चेयरमैन बने उन लोगों ने अपने कर्तव्य के प्रति ध्यान नहीं दिया. उनका कर्तव्य बनता है कि नगर पंचायत का विकास करें .

 

इस मौके पर ब्लाक प्रमुख पति गोपाल सोनी, सभासद अंजनी कुमार सिंह, विनय सिंह ,कन्हैया सिंह, श्री प्रकाश सिंह ,राजेश लाल श्रीवास्तव, वीर बहादुर सिंह, रामजी गुप्ता, मोहन गुप्ता, राजेश राजभर, शिवजी सिंह, सुभाष शर्मा ,देवेंद्र वर्मा ,प्रभुनाथ उपाध्याय, राघव उपाध्याय ,कमलेश उपाध्याय, दिलीप सिंह सहित इत्यादि लोग उपस्थित थे.

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रधान संघ के पूर्व जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मिश्र एवं संचालन नसीम भाई ने किया.

(मनियर संवादाता -वीरेंद्र सिंह की खास रिपोर्ट)