वसूली करने गई बिजली कर्मचारियों की हुई पिटाई, थाना में दी गई तहरीर

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. सरकार की मंशा है कि हर घर हो उजाला. ऐसे में बिजली की आपूर्ति भी ठीक ही है. इतना के बावजूद लोगों में बिजली कर्मचारियों के प्रति आक्रोश देखने को मिल रहा.

आरोप है कि बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के गंगभेव गांव में बिजली कर्मचारी बिल वसूली में गए तो उनके साथ मारपीट की गई. बांसडीह थाना में तहरीर दे दी गई है.

 

सरकार द्वारा तमाम योजनाओं को चलाई जा रही हैं. उसी में बिजली को लेकर अभियान चलाया जाता है कि कोई परिवार अंधेरे में न रहे और बिल समय से उपभोक्ता देते रहें.

 

हालांकि उपभोक्ताओं की शिकायत हमेशा से रही है कि बिजली बिल समय से नही आता. यही वजह है कि कहीं न कहीं विवाद बढ़ जाता है.

 

बुधवार को बांसडीह कोतवाली में अधिशासी अभियंता संजय कुमार यादव द्वारा दी गई तहरीर में जिक्र है कि , गंगभेव गांव में विद्युत विच्छेदन एवं राजस्व वसूली करने गई टीम के साथ मारपीट की गई. और सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने के साथ जान से मारने की धमकी दी गई.  जिसमें 33/11 के वी उपकेंद्र बांसडीह (देहात ) हमराह अशोक सहनी ( टीजी 2) अनूप यादव टीजी 2 वीरेंद्र राम,लाइन मैन अजीत यादव,दिलीप पांडे,नीरज चौरसिया सहित कई कर्मचारी विद्युत विच्छेदन एवं राजस्व वसूली हेतु गंगभेव गांव पहुंचे. उसी दौरान बिजली बकाये पर चंद्रशेखर पुत्र प्रभुनाथ गोंड़ का लाइन काटने के लिए लाइन मैन दिलीप पाण्डेय जैसे ही पोल पर चढ़ने लगा. वहीं चंद्रशेखर तथा उनके पुत्र नीरज गोंड़ ने लाइन मैन दिलीप पाण्डेय का पैर पकड़कर नीचे खींच दिया. लाइन मैन के गिरते ही उनके पैर पर ईंट वार किया गया. जैसा कि तहरीर में साफ लिखा हुआ है.

 

आरोप है कि चंद्रशेखर, नीरज के अलावा एक अज्ञात व्यक्ति ने ऐसा चोट मारा कि पैर,गर्दन छाती में गंभीर चोट है. उक्त के संदर्भ में मुकदमा पंजीकृत किया जाय. कोतवाल राजीव कुमार मिश्र ने बताया कि तहरीर मिली है जांचोपरांत कार्रवाई की जाएगी.

(बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट)