बाइक को टक्कर मार चाय की दुकान में घुसी मैजिक, चाय पी रहे 6 लोगों को किया घायल

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव थाना क्षेत्र के नरला गांव के समीप शुक्रवार को एक मैजिक और बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गई. टक्कर लगने के बाद पास में ही चाय दुकान में मैजिक घुस गई. जिसमेंं चाय पी रहे करीब आधे दर्जन लोग भी घायल हो गए. तीन युवतियों समेत चार लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये.

आनन-फानन में वहां मौजूद ग्रामीणों ने सभी घायलों को सीएचसी सीयर में प्राथमिक उपचार के लिए दाखिल करें जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने रीना 22 वर्ष पुत्री हरिशंकर यादव, सोनम यादव पुत्री रामेश्वर यादव 18 वर्ष, सोनी यादव 18 वर्ष पुत्री सुगन यादव,रमेश चन्द्र साहनी 65 वर्ष को चिकित्सक गम्भीर हालत देख जिला सदर अस्पताल के लिये रेफर कर दिया.

 

मिली जानकारी के अनुसार एक ही बाइक पर तीन युवतियों सवार हो चंदाडीह मार्ग से कोचिंग कर वापस आ रही थी की नरला गांव के समीप उभांव व सिकन्दपुर थाना के बीच में जैसे ही उनकी बाइक सिकन्दपुर बेल्थरा बाजार मार्ग पर पहुंची बलिया के तरफ से तेज रफ्तार में आ रही. आईसक्रीम बेचने वाली मैजिक ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे बाइक पर सवार तीनों युवतियां उछल कर कुछ दूर जा गिरी.

उधर बाइक को टक्कर मारने के बाद पास में ही एक चाय के दुकान में मैजिक अनियंत्रित हो कर घुस गया. जिससे चाय पी रहे रमेश चन्द्र साहनी व अन्य अज्ञात दो लोग भी घायल हो गए. टक्कर मारने के बाद मैजिक चालक वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया.

(बेल्थरा रोड से उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)