स्कूली वाहन के धक्के से बच्ची की मौत, ग्रामीणों ने रास्ता किया जाम

गड़वार, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के गड़वार-रतसर मार्ग पर बभनौली गांव के गोविंदपुर मौजे में स्कूली वाहन के धक्के से तीन वर्षीय बालिका की मौत हो गई. जिससे परिजनों में कोहराम मच गया. परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.

 

घटना से आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने गड़वार-रतसर मुख्य मार्ग पर घटनास्थल पर शव, लकड़ी,झाड़ आदि रखकर घण्टों जाम लगा दिया.

 

बभनौली गांव के गोविंदपुर मौजा निवासी छोटू बिंद की तीन वर्षीया पुत्री अनुष्का मंगलवार को दोपहर में अपने घर से किसी कार्य के लिए दुकान पर जा रही थी तभी गड़वार की तरफ से जा रहे स्कूली वाहन ने धक्का मार दिया. जिससे अनुष्का गंभीर रूप से घायल हो गई.

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. आनन फानन में परिजनों द्वारा घायल अनुष्का को गड़वार स्थित तुलसी हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां से चिकित्सकों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया.

 

जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल अनुष्का को मृत घोषित कर दिया. घटना से आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों ने घटनास्थल पर शव रखकर घण्टों जाम लगा दिया. स्कूली वाहन व चालक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लेकर थाने चली गई.

सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक श्रीधर पांडेय ने जाम लगा रहे ग्रामीणों से वार्ता कर जाम समाप्त करने का आव्हान किया. लेकिन ग्रामीण नहीं माने. जाम लगने की सूचना पर पहुंची सीओ सिटी प्रीति त्रिपाठी,सदर
तहसील दार संजय सिंह ने जाम लगा रहे ग्रामीणों से वार्ता कर मृत बालिका के परिजनों को उचित सरकारी मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिलाया तब जाकर जाम समाप्त हुआ. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया.

(गड़वार संवाददाता ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)