ट्रैक्टर के पलटने से चालक की मौत

हल्दी,बलिया. बलिया-बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित हल्दी थाने से महज 25 मीटर पश्चिम नंदपुर सम्पर्क मार्ग पर सोमवार की शाम लाल बालू लदा ट्रैक्टर पलट गया. ट्रैक्टर के नीचे चालक की दबकर मौके पर ही मौत हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस व ग्रामीणों ने ड्राइवर को किसी तरह बाहर निकाला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

 

हल्दी थाना क्षेत्र के हंसनगर नई बस्ती निवासी गणेश प्रजापति (36)पुत्र चंद्रदीप प्रजापति हल्दी थाने से महज 25 मीटर पश्चिम नन्दपुर ढाले पर स्थित बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान पर ट्रैक्टर चलाता था.

 

सोमवार की शाम गणेश दुकान से लाल बालू ट्राली पर लाद कर हंसनगर जा रहा था. कि अचानक बारिस से रोड पर फिसलन के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो कर रोड के किनारे गड्ढे में जा पलटी. जिसमे ट्रैक्टर के इंजन के नीचे गणेश दब गया. आवाज सुन आस पास के लोग तथा सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तहर गणेश को बाहर निकाला. तब तक मौके पर ही मौत हो चुकी थी.

 

सूचना मिलते ही परिजन व ग्रामीण मौके पर पहुच गए. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. मृतक गणेश के तीन लड़के तथा एक सबसे छोटी छः वर्ष की लड़की है.  वहीं पत्नी चिंता देवी व बच्चों का रोते-रोते बुरा हाल है.

 

(हल्दी संवाददाता आरके की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.