योग हमारी सांस्कृतिक विरासत है, जिसको सहेजकर रखना हम सबका दायित्व है- संजय कुमार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. आठवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर मंगलवार को बांसडीह में कई स्थानों पर योग दिवस का कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमे मुख्य रूप से बानसडीह इंटर कॉलेज, किड्जी कैरियर स्कूल,कार्यालय नगर पंचायत बांसडीह,अंकुर पब्लिक इंटर कालेज में सैकड़ो लोगों ने योगाभ्यास किया.

 

बांसडीह इंटर कालेज में कालेज के प्रबंधक संजय कुमार सिंह ने दीप प्रज्ज्वलित कर योग कार्यक्रम का शुभारंभ किया.

 

कार्यक्रम में योगाचार्य के रूप में नीलेश उपाध्याय ने उपस्थित लोगों को योगाभ्यास कराया।वही किड्जी कैरियर में श्री श्री रविशंकर जी के शिष्यों ने उपस्थित लोगों योगभ्यास कराया.

 

योग दिवस के अवसर पर बांसडीह इंटर कालेज के प्रबंधक संजय कुमार सिंह ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को स्वस्थ शरीर के लिए योग अवश्य करना चाहिए तथा योग को अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए. योग हमारी सांस्कृतिक विरासत है, जिसको सहेजकर रखना हम सबका दायित्व है. योग दिवस के अवसर पर सभी स्थानों पर भीड़ रही, सैकड़ो लोगों द्वारा योग कार्यक्रम में प्रतिभाग किया गया. योगा कार्यक्रम में मुख्य रूप से अनिल पाण्डेय, दीप्तमान सिंह,प्रतुल ओझा,अभिषेक मिश्रा,सिंटू मिश्र,नीतिश पाण्डेय,राजप्रकाश सिंह,सूर्यप्रकास सिंह,सुरेश मिश्र,अजीत सिंह,तरुण प्रकाश सिंह,अरुण सिंह सहित अन्य लोग शामिल है.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)