साड़ी के फंदे से लटकर विवाहिता ने दी जान

नगरा, बलिया. क्षेत्र के चंद्रवार दूगौली गांव में बुधवार की शाम संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने साड़ी का फंदा बना कर आत्म हत्या कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. विवाहिता के आत्म हत्या को लेकर अटकलों का बाजार गर्म है.

 

नगरा थाना क्षेत्र के चंद्रवार दूगौली निवासी घुरन चौहान की पत्नी 28 वर्षीय चांदनी बुधवार की शाम अपने कमरे में साड़ी का फंदा बना आत्म हत्या कर ली. विवाहिता का आठ वर्षीय पुत्र धीरज जब कमरे में गया तो फांसी के फंदे पर लटकता शव देख शोर मचाया. शोर सुनकर पहुंचे ग्रामीण विवाहिता के शव को नीचे उतारा.

 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी हासिल करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उधर विवाहिता के फांसी लगाने की खबर मायके वालो को मिलते ही उसके पिता व अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए और विवाहिता के हत्या करने का संदेह व्यक्त करते हुए पुलिस को तहरीर दी. विवाहिता की मौत का कारण पता नहीं चल सका.

 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष देवेन्द्र नाथ दूबे ने बताया कि विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या किया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है  पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा. पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. विवाहिता फांसी के फंदे पर क्यो झुली, यह प्रश्न सबके जेहन में कौंध रहा है। उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी. पति विदेश रहता है. घर में विवाहिता के अलावा सास, ससुर व पुत्र 8 वर्षीय धीरज व पुत्री 5 वर्षीय सृष्टि ही थी.

(नगरा से संतोष कुमार की रिपोर्ट)