बलिया के पत्रकार विजय शंकर पांडे को काशी में मिला बाल गंगाधर तिलक सम्मान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

वाराणसी/बलिया. पत्रकारिता के क्षेत्र में विशेष योगदान के लिए वरिष्ठ पत्रकार विजय शंकर पांडे को पत्रकारिता दिवस के मौके पर बाल गंगाधर तिलक सम्मान से सम्मानित किया गया. लोकतंत्र सेनानी व काशी के जाने-माने पत्रकार अशोक कुमार मिश्र ने उन्हें यह सम्मान प्रदान किया.

सम्मान के मौके पर काशी पत्रकार संघ के पूर्व अध्यक्ष कृष्णदेव राय ने कहा कि इलेक्ट्रॉनिक मीडिया तो अपनी साख पहले ही गंवा चुकी है अखबार भी और अपना स्टेटस सिंबल भर रह गए हैं आम लोगों का और पत्रकारिता से मोहभंग होता जा रहा है विजय शंकर पांडे को तिलक सम्मान मिलने पर श्री राय ने कहा कि पत्रकारिता के क्षेत्र में श्री पांडे जी का सराहनीय योगदान रहा है. कई राज्यों के अनेक समाचार पत्रों के माध्यम से उन्होंने पत्रकारिता को ऊंचाई प्रदान की. वे लंबे समय तक दैनिक समाचार पत्र अमर उजाला, हिंदुस्तान, दैनिक जागरण और बलिया लाइव के संपादकीय विभाग से जुड़े रहे मूल रूप से बलिया के बसुधापाह गांव निवासी विजय शंकर पांडे अब काशी के होकर रह गए हैं.

 

इस उपलब्धि पर बलिया के पत्रकारों वीरेंद्र मिश्र, रवि शंकर पांडे, संतोष शर्मा, संतोष सिंह, पंकज कुमार सिंह उर्फ जुगनू, संजीव कुमार सिंह, धनंजय पांडे, रणजीत सिंह , प्रदीप शुक्ला, संदीप कुमार गुप्ता, रमेश चंद गुप्ता, पुष्पेंद्र तिवारी सिंधु, नागेंद्र तिवारी व केके पाठक ने बधाई दी है.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)