बैरिया पुलिस ने देशी व विदेशी शराब के साथ संलिप्त व्यक्ति को धर दबोचा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. थाना क्षेत्र के पूर्वी भवन टोला गांव में रविवार की रात्रि में मुखविर की सूचना पाकर पुलिस ने एक घर मे छापा मारकर देशी व विदेशी व कच्ची शराब को बरामद करने के साथ ही इस कार्य में संलिप्त एक व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है.

एसएचओ शिवशंकर सिंह ने बताया कि चौकी प्रभारी जयप्रकाश नगर पंकज सिंह अपने क्षेत्र के अठगांवा रोड पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. इसी बीच मुखबिर ने सूचना दिया कि भवन टोला पूर्वी के एक घर मे शराब बेचने व परोसने का व्यापक स्तर पर धंधा किया जा रहा है.

मुखबिर की बातों पर विश्वास कर आगे का प्लान तैयार किया जारहा था की इसी बीच चांद दियर चौकी प्रभारी गणेश पांडेय भी अपने हमराहियों के साथ अठगांवा रोड पहुंच गये. दोनों एक राय हो कर अपने हमराहियों के साथ मुखबिर के बताये पते पर पहुंचकर एक साथ दुकान व घर मे छापेमारी की गयी. घर मे विभिन्न ब्रांड की बोतलें व कच्ची शराब रखी देखकर पुलिस भी दंग रह गयी. वहां मौजूद एक व्यक्ति पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने भाग रहे व्यक्ति को दौड़ाकर धर दबोचा. पकड़े गये व्यक्ति से पुलिस ने पूछताछ में उसने अपना नाम अंगद सिंह पुत्र कामेश्वर सिंह निवासी पूर्वी भवन टोला बताया. पुलिस ने शराब बेचने का वैध परमिट मांगने पर उसने असमर्थता जताया. पुलिस ने आरोपी को बरामद शराब के साथ थाना लाकर आवश्यक पूछताछ की.

 

बरामद शराब में 54 ली0 कच्ची शराब अपमिश्रित,48 पैकेट 8पीएम,16 केन बीयर,19पैकेट दबंग देशी गोल्ड शराब,4शीशी हाफ मैकडावेल न0 एक व एक किलो ग्रा0 नौसादर,फिटकरी,नमक व यूरिया आदि पुलिस ने पकड़ा है. सोमवार को पुलिस ने धारा 60 एक्साइज एक्ट के 272 व 273 के तहत मुकदमा दर्ज कर न्यायालय चालान भेज दिया. पुलिस के इस कारवाई से शराब के अवैध कारोबारियो में हड़कंप की स्थिति बनी हुई है.

(बैरिया से शिव सिंह की रिपोर्ट)