गौशाला में आग लगने से दो गाय और एक बछड़ा बुरी तरह झुलसे

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती. स्थानीय थाना अंतर्गत नगर रेवती के वार्ड नं 12 में बीती रात गौशाला में आग लगने से दो गाय तथा एक बछड़ा बुरी तरह झुलस गये.

मिलीजानकारी के अनुसार नगर के वार्ड नं 12 निवासी ओम प्रकाश पाण्डेय के घर एवं गौशाला अगल-बगल स्थित हैं. मंगलवार की शाम पशुओं‌ को मच्छर आदि से बचाने के लिए गोशाले में धुंआ किया गया था. वहीं मंगलवार के दिन ही मशीन से बिचाली काटकर बड़े-बड़े दस बोरों में भरकर एक के ऊपर एक रखा गया था. सम्भवत: रात के किसी पहर में बोरों पर कुत्ते चढ़ गये होंगे तथा वह बोरा धुंए के लिए लगाई गयी आग पर गिरकर कर आग पकड़ लिया. धीरे-धीरे उक्त आग पूरे गोशाले को अपनी जद में ले लिया.

 

बुधवार की कल सुबह करीब 3.30 बजे किसी की नींद खुली और गौशाले के धुंए को देखकर शोर मचाया. आनन-फानन में लोगों ने गौशाले में बंधी गायों को खोलकर बाहर किया. तब तक दो गाय तथा एक बछड़ा बुरी तरह झुलस चुके थे. अगलगी की इस घटना में गौशाले का टीन शेड उसमें रखा तख्त,गैस चूल्हा,कूलर एवं चारा आदि जलकर खाक हो गया. पशुपालक द्वारा झुलसी हुई गायों एवं बछड़े का इलाज कराया जा रहा है. सूचना मिलते ही मौके पहुंचे हल्का लेखपाल अविनाश सिंह ने अगली में हुई क्षति का आंकलन करते हुए आवश्यक जांच पड़ताल किया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’की रिपोर्ट)