बैरिया की नई सब्जी मंडी में तीन आढ़तियों की दुकान से लाखों की चोरी, व्यापारियों में हड़कंप

बैरिया, बलिया. बैरिया क्षेत्र के बीवी टोला नई सब्जी मंडी में सब्जी के थोक व्यवसायियों की दुकानों में रविवार की रात मास्टर-की से ताला खोलकर लाखों रुपये तथा जरूरी कागजात, बैंकों की चेक बुक, कैश मेमो आदि चोरी की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. व्यवसायियों के सूचना पर मौके पर पहुंची 112 डायल पुलिस तथा चौकी इंचार्ज बैरिया गिरिजेश सिंह तहरीर लेकर चोरी की घटना की जांच कर रहे हैं.

उल्लेखनीय है कि मिर्जापुर गांव निवासी शिवानंद वर्मा जो आलू-प्याज के आढ़तिया हैं, उन्होंने बीवी टोला में रात 9 बजे के लगभग अपनी दुकान का ताला बंद कर बगल में ट्रक पर प्याज लदवाने चले गए. इसी बीच मास्टर-की से इनकी दुकान का ताला खोलकर कैश बॉक्स में रखा 2लाख 10हजार रुपया, तीन बैंकों की चेक बुक, मंडी का लाइसेंस और कई व्यापारियों के बिल तथा कैश मेमो चोर चुरा ले गए. चोरों ने खाली कैशबॉक्स दुकान से कुछ दूर पर तोड़ कर फेंक दिया था.

करमानपुर निवासी ओम प्रकाश वर्मा की दुकान भी इसी मंडी में है. उनकी दुकान का भी मास्टर-की से ताला खोलकर कैश बॉक्स में रखा 4000 रुपया तथा जरूरी कागजात चोरों ने चुरा लिया. इसी दुकान के बगल में बीबी टोला निवासी रामजी वर्मा की भी सब्जी की थोक दुकान है जिसका ताला खोलकर कैश बॉक्स में रखे 15000 रुपये तथा कुछ मिनी ट्रकों की चाभी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सोमवार को सुबह जब तीनों व्यवसायी अपनी-अपनी दुकानों पर पहुंचे तो उन्हें चोरी की जानकारी हुई. तत्काल 112 डायल पुलिस को तथा बैरिया थाने को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचे चौकी इंचार्ज बैरिया गिरजेश सिंह व्यापारियों से तहरीर लेकर जांच में जुटे हैं.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)