बैरिया में दो मोटरसाइकिलों की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के बैरिया-लालगंज मार्ग पर चांदपुर शीतगृह के सामने सोमवार को आमने-सामने दो मोटरसाइकिलो की टक्कर में एक मोटरसाइकिल सवार की मौत हो गई. दूसरा मोटरसाइकिल चालक घायल अवस्था में ही मोटरसाइकिल समेत फरार हो गया. मौके पर पहुंचे बसपा नेता अंगद मिश्र फौजी ने इसकी सूचना बैरिया पुलिस व मृतक के परिजनों को दी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उल्लेखनीय है कि उमेश यादव अपने भाई अशोक यादव की बाइक लेकर सोमवार दोपहर लगभग बारह बजे बैरिया परती से लालगंज जा रहे थे कि सामने से तेज रफ्तार से आ रही बाइक उनकी बाइक से टकरा गई. दोनों लोग सड़क पर जा गिरे. अत्यधिक चोट के कारण 40 वर्षीय उमेश यादव  की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा मोटरसाइकिल चालक घायलावस्था में मोटरसाइकिल लेकर फरार होने में सफल रहा.

फरार मोटरसाइकिल सवार कौन था इसकी जानकारी नहीं हो पाई है. उसी रास्ते से बसपा नेता अंगद मिश्र फौजी जा रहे थे. उन्होंने सड़क पर तड़प रहे व्यक्ति को देखकर अपनी गाड़ी रोकी और उसके पास गए, तब तक उसके प्राण पखेरू उड़ चुके थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)