पिता ने जताई आशंका-पुत्र की सड़क हादसे में मौत नहीं हुई किसी ने हत्या की, केस दर्ज हुआ

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती,बलिया. रेवती कस्बा निवासी युवक की सड़क दुर्घटना में मृत्यु होने की बात से परिजन सहमत नहीं हैं। इस मामले में रेवती पुलिस ने मृतक के पिता सहदेव राय द्वारा बेटे की हत्या की आशंका व्यक्त करने और इस बारे में तहरीर देने पर अज्ञात के विरूद्ध धारा 302 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया है.

रविवार की रात को पुलिस ने उक्त मामले में कस्बे में ताबड़तोड़ छापेमारी करते हुए कुछ लोगों को पूछताछ के लिए लाया गया जिन्हें पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया. सोमवार के दिन भी पुलिस द्वारा नगर सहित क्षेत्र से संदेह के आधार पर दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

रविवार यानी घटना के दिन कस्बा रेवती निवासी घायल युवक विनय कुमार उर्फ विक्की (25) पुत्र सहदेव राय कहां तथा किस प्रकार गम्भीर रूप से घायल हुआ एवं किन लोगों द्वारा एम्बुलेंस से सीएचसी रेवती पहुंचाया गया,यह पता नहीं चल सका.सोमवार के दिन धीरे-धीरे यह तस्वीर सामने आने लगी कि उक्त युवक त्रिकालपुर गांव के कुछ ही आगे रेवती-बलिया मुख्य मार्ग के किनारे बेहोशी तथा गम्भीर रूप से घायलावस्था में पड़ा था.रविवार की सुबह शौच आदि के लिए निकली महिलाओं ने युवक को देखा तथा कुछ लोगों को इसकी जानकारी दिया.

लोगों ने घायल युवक को रेवती से बलिया की तरफ जा रही प्राइवेट एम्बुलेंस को रोक कर तथा उसी पर घायल युवक को लादकर सीएचसी रेवती पहुंचाया.जहां युवक की मृत्यु हो गई. सूत्रों की मानें तो त्रिकालपुर गांव से आगे रेवती-बलिया मुख्य मार्ग पर जहां युवक पड़ा था.वहां से पुलिस को कुछ क्लू मिला है.जिसकी विनाह पर पुलिस आगे बढ़ रही है. सूत्रों की मानें तो अन्त्य परीक्षण में मृतक के शरीर पर विशेष चोटों के निशान मिले हैं.
घटना के दूसरे दिन सोमवार की शाम घटनास्थल का जायजा लेने के बाद मृतक के घर पहुंच पुलिस अधीक्षक नवीन राजकरन नय्यर ने मृतक के पिता सहित परिजनों से आवश्यक तथा विस्तृत जानकारी हासिल किया.मृतक के पिता से करीब 20 मिनट तक जानकारी लेने के पश्चात पुलिस अधीक्षक जनपद मुख्यालय की तरफ रवाना हो गये.
(रेवती से पुष्पेंद्र तिवारी की रिपोर्ट)