बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कारवान बनायें तभी देश का होगा भला- सपा नेता काजल निषाद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया.  विकास रूपी ताले की एक मात्र चाभी शिक्षा हैं आप अपने बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कारवान बनायें तभी जाकर आपका व देश का भला होगा.

उक्त बातें मैरिटार चौराहे पर निषाद चेतना रैली को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी की नेता,  अभिनेत्री मुख्य अतिथि काजल निषाद ने कहि.

काजल निषाद ने कहा कि आप अपने बच्चों को सच्चा ज्ञान दीजिये शिक्षा का बड़ा महत्व होता हैं. समाज का कौन बहरूपिया हैं आपके बच्चे जब पढेंगे तभी मालूम होगा कि कौन ठग है. एक समाज का ठेकेदार एमएलसी बनकर पहले ही समाज के युवक को पिटवाने का काम किया हैं. एक बिहार से चलकर मां फूलन देवी की मूर्ति लगवाने के के लिए गिद्ध की तरह उड़ कर चले तथा बिना लगवाए ही एयरपोर्ट से वापस भी चले गए. हमारे समाज के बारे में केवल सपा ही सोचती है.

केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार है. आरक्षण अब तक नहीं दिलवा पाए न दिलवाएंगे. उन्होंने कहा कि कौन “ऐसा कोई सगा नहीं जिसे संजय निषाद ने ठगा नहीं”.

सपा नेता काजल निषाद सभा को संबोधित करते हुए
सपा नेता काजल निषाद सभा को संबोधित करते हुए

काजल निषाद ने कहा कि मंहगाई चरम पर, गैस 1000 के पार हो गया. डीजल 100 का आंकड़ा छूने को बेताब है तो पेट्रोल सौ के पार हो गया. आप लोग पांच सौ रुपये में अपना और अपने बच्चों का भविष्य दांव पर लगा देते हो. अपने भविष्य को बनाइये और अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाइये. बिना सोचे समझे फैसला लेने वाले प्रधानमंत्री हैं मोदी जी, नोटबन्दी कर देश को पीछे धकेलने दिया.  करोना काल में करोड़ो लोगों की जिंदगी बर्बाद कर दी. लाशें गंगा में तैर रही थी. नमस्ते ट्रम्प के लिये पैसा है. लेकिन मंहगाई कम करने के लिये उनके पास कोई उपाय नहीं है. ऑक्सीजन की कमी से लोग मर रहे थे. देश को मदारी बना के रख दिया. ताली थाली बजवा कर सरकार अपने नाकामियों के छुपाने में पूरा समय बर्बाद कर दिया.  यह सरकार किसी की नही है . उन्होंने कहा अखिलेशसरकारकी उपलब्धियों को गिनाते हुए  कहा कि 1090 महिला शक्ति, डायल 100, कामधेनु योजना, एम्बुलेंस, लैपटॉप वितरण, समाजवादी पेंशन योजना आदि सभी योजना समाजवादी सरकार ने दी है. दूसरों के काम का फीता काट रहे है बाबाजी. विकास पुरुष अखिलेश के साथ आइये और अपनी सरकार बनाइये.

नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि प्रदेश में ध्वस्त हो चुकी कानून व्यवस्था और पंचायत चुनावों में हुई व्यापक हिंसा के सहारे लोकतंत्र को समाप्त करने की साजिश कर सत्ता के मद में चूर हो चुकी योगी सरकार के दिन अब गिने चुने ही रह गए है. अब अंधेरा छंटेगा और सुनहरे प्रकाश की अनुभूति होगी. चौधरी ने कहा कि किसानों की फसलों के उत्पादन का उचित दाम नहीं मिला उसके पीछे सरकार की खरीद नीति जिम्मेदार है. सरकार की मंशा पूंजीपतियों की तिजोरी के भण्डारण क्षमता को बढ़ाना है. इनसे आप सावधान रहना. इस मौके पर मुख्य रूप से तूफानी निषाद पूर्व सांसद, भोला निषाद, रमेश साहनी, यशपाल सिंह,सुनील मौर्य, हरेंद्र सिंह, रानाकुणाल सिंह, अशोक यादव,विंदु तिवारी, रीना राजभर, अनिता साहनी, रमेशचंद साहनी, मंटू बाबा, आशुतोष मिश्रा, मिंटू मिश्र, अंगद तिवारी, अमित सिंह, विहारी पांडेय आदि रहे. अध्यक्षता ग्राम प्रधान सुनीता राजभर व कुशल संचालन हीरालाल वर्मा ने किया.

अंत में ग्राम प्रधान ने मुख्य अतिथि को अंगवस्त्रम तथा प्रदेश सचिव रानाकुनाल सिंह व व्यापार मंडल अध्यक्ष अभिषेक मिश्र ने महर्षि भृगु की प्रतिमा देकर सम्मानित किया.

(बांसडीह से संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)