ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को पत्रक देकर गांव के कोटेदार पर अनियमितता का आरोप लगाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड,बलिया. तहसील अंतर्गत बिगह जमीन बिगह के कोटेदार पर नियमानुसार खदान वितरण ना करने का आरोप लगाते हुए जितेंद्र कुमार यादव व अन्य ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी को एक पत्रक देकर गांव के कोटेदार पर अनियमितता का आरोप लगाया है. उन्होंने शिकायत पत्र की कापी मुख्यमंत्री पोर्टल, जिलाधिकारी व जिला आपूर्ति अधिकारी को भी भेजा है.

उपजिलाधिकारी को दिए गए पत्रक में बिगह जमीन बिगह के ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि वे उक्त गांव के निवासी है. हमारे ग्राम सभा में लक्ष्मी देवी के नाम आवंटित कोटे से राशन वितरण में अनियमितता की जा रही है. अंत्योदय कार्ड पर किसी को किसी को 30 तो किसी को 32 किलो तथा पात्र गृहस्थी कार्ड में एक यूनिट पर एक किलो की कटौती की जाती है. यहां तक की और राशन मांगने पर वापस लौटा दिया जाता है तथा दूबारा जाने पर कोटेदार अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। यह भी आरोप है कि अन्त्योदय कार्ड पर 120 रुपये वसूले जाते हैं.

ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी से उक्त प्रकरण की जांच कराकर कोटेदार पर विधिक कार्यवाही की मांग की है. पत्रक पर जितेंद्र कुमार के अलावा बबीता देवी, उषा देवी, रेनू देवी, अकालू, अनीता भारती आदि ग्रामीणों के हस्ताक्षर हैं.

(बेल्थरा रोड से संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)