भाजपा कार्यकर्ताओं ने अगउर सीएचसी की बदहाली पर पत्रक सौंपा, कहा तैनात कर्मचारी नियमित नहीं आते

बांसडीह, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अगउर में मौजूद समस्याओ को लेकर आज भाजपा नेताओ का एक प्रतिनिधिमंडल उपजिलाधिकारी बांसडीह दुष्यंत कुमार मौर्य से मिला और इसके समाधान के लिए प्रभावी कदम उठाने की मांग रखी.

एसडीएम के सामने चार सूत्रीय मांगों से सम्बंधित पत्रक सौपते हुये भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्र पर मरीजो तथा चिकित्सको और कर्मचारियों को पीने हेतु कोई पेयजल की व्यवस्था नही है. एक हैंडपम्प है वह भी खराब है. एक्सरे मशीन महीनों से खराब पड़ी है, इसके अलावा बिजली चली जाने के बाद वहां के चिकित्सक तथा कर्मचारी टार्च और मोबाइल की रोशनी में कार्य करते है. स्वास्थ्य केंद्र पर लगा इन्वर्टर खराब है.

 

उनका कहना था कि अस्पताल के बहुत से कर्मचारी जो तैनात है लेकिन नियमित रूप से स्वास्थ्य केंद्र पर नहीं आते है. भाजपा नेताओ  ने आरोप लगाते हुये कहा कि प्रदेश में चल रही भाजपा के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  सरकार की छवि को धूमिल किया जा रहा है और जानबूझकर स्वास्थ्य केंद्र पर समस्याओ को बनाया गया है जिससे प्रदेश सरकार की छवि धूमिल हो.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

भाजपा नेताओं ने कहा कि समस्याओ का तत्काल समाधान नहीं किया गया तो भाजपा कार्यकर्ता स्वास्थ्य विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ आंदोलन के लिये भी बाध्य होंगे. पत्रक सौपने वालो में अनुसूचित जनजति मोर्चा के जिलाध्यक्ष मून गोड़,  मण्डल अध्यक्ष प्रतुल कुमार ओझा, महामंत्री नवीन सिंह, विवेक गुप्ता, ध्रुव तिवारी, अमर सिंह, रणवीर सिंह, अग्निवेश गुप्ता सहित आदि लोग उपस्थित रहे.

(बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close