गड़वार क्षेत्र के महाविद्यालय मैनेजर अभय सिंह की गुमशुदगी के मामले में उलझा पेंच, वाराणसी से हुए थे लापता

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रसड़ा,बलिया. कोतवाली क्षेत्र के बर्रेबोझ गांव निवासी कॉलेज प्रबंधक अभय कुमार सिंह के लापता होने की गुत्थी और भी उलझ गई है. पुलिस की अब तक की जांच में जो खुलासे हुए हैं वह काफी हैरान करनेवाले हैं.


गड़वार क्षेत्र के त्रिकालपुर स्थित श्री रामचंद्र महाविद्यालय के प्रबंधक अभय कुमार सिंह पुत्र विजय शंकर सिंह सोमवार की सुबह वाराणसी में उदय प्रताप कालेज भोजूबीर वाराणसी के पिछले गेट से लापता हो गए थे. कोई संपर्क नहीं हो पाने और काफी तलाश के बाद भी सुराग नहीं मिलने से परिजन परेशान हैं.


इस मामले में वाराणसी के शिवपुर थाने में मंगलवार को अभय सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस की जांच में बुधवार को नया मोड़ आ गया. पता चला कि अभय सिंह अहमदाबाद गए हैं.


दरअसल जांच के क्रम में पुलिस ने अभय सिंह के रिश्तेदार विनोद सिंह व उनके साथियों गुड्डू सिंह व प्रमोद सिंह सहित चार लोगों को हिरासत में लिया तो पूछताछ में कई बातें सामने आईं. विनोद सिंह ने ही अभय सिंह की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस को जांच शुरू की तो शिवपुर स्थित विनोद के घर से अभय का मोबाइल बरामद हुआ. उसमें उनके नाम पर वाराणसी से अहमदाबाद का हवाई टिकट और अहमदाबाद से सूरत तक ट्रेन का ई-टिकट मिला.


थाने में विनोद कुमार द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार 20 सितंबर की रात आठ बजे वह अभय सिंह को बलिया जाने के लिए यूपी कालेज गेट पर बाइक से छोड़ आये थे.


अभय कुमार सिंह कभी बलिया शहर स्थित मकान पर तो कभी गांव में रहा करते थे. वे किसी कार्यवश वाराणसी गए थे. उनका परिवार से किसी तरह का संपर्क नहीं किया जाना सबको हैरान कर रहा है, परिजन अभी भी किसी अनहोनी की आशंका से सहमे हैं. अभय की पत्नी के अनुसार कालेज कार्य से दो लाख रुपये नगद भी उनके पास थे.पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के सहारे पता लगाने में जुटी है. वाराणसी पुलिस की टीम उनके गांव में भी जांच के लिए आ चुकी है.


इस मामले को लेकर थाना प्रभारी गड़वार शैलेश सिंह ने बताया कि घटना वाराणसी की है. यहां कोई तहरीर नहीं मिली है.