मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल पर सपा नेता का निशाना, कहा ‘जब मंत्री के विधानसभा क्षेत्र में बिजली का ऐसा हाल तो बाकी जगह का अंदाजा लगा सकते हैं’

दुबहर, बलिया. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व चेयरमैन लक्ष्मण गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए उसे जनविरोधी एवं विफल सरकार बताया. बुधवार को बसरिकापुर, रामपुर टीटिही, कछुआ खास, शिवपुर दीयर नई बस्ती आदि गांवों में समाजवादी जनजागरण चौपाल लगाने के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि केंद्र व उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार प्रत्येक मोर्चे पर पूर्ण रूप से विफल है.

लक्ष्मण गुप्ता का कहना था कि ग्रामीण क्षेत्रों में 18 घंटे बिजली देने का दावा करने वाली भाजपा सरकार 10 से 12 घंटे भी अनवरत बिजली आपूर्ति नहीं कर पा रही है. बलिया सदर विधान सभा क्षेत्र के गांवों के लोग पूरी विद्युत आपूर्ति के लिए त्राहि – त्राहि कर रहे हैं. भाजपा सरकार के एक जिम्मेदार मंत्री के विधान सभा क्षेत्र में जब ये दुर्दशा है तो और क्षेत्रों में क्या स्थिति हो सकती है ?

उन्होंने कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं खाद्य पदार्थों में बेतहाशा वृद्धि हो रही है. कोरोना संक्रमण काल की विषम परिस्थितियां एवं दिन पर दिन बढ़ती महंगाई के कारण आमजन को भरण-पोषण करना मुश्किल हो गया है. देश की अर्थव्यवस्था रसातल में जा रही है. लेकिन केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकार जाति, धर्म, संप्रदाय के नाम पर राजनीति कर अपनी नाकामियों को छुपाकर सत्ता में बने रहना चाहती है. अपनी सत्ता का दुरुपयोग कर साम, दाम, दंड, भेद एवं गंदी राजनीति के बल पर पुनः सत्ता प्राप्त करना चाहती है. लेकिन यह उत्तर प्रदेश की पब्लिक है, सब जानती है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता भाजपा को 2022 के विधानसभा चुनाव में सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है. एक प्रश्न के जवाब में कहा कि सपा में ही ब्राह्मणों, राजपूतों, भूमिहारों, वैश्यों, पिछडों सहित शोषितों एवं पीड़ितों का मान व सम्मान संरक्षित है. इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य बरमेश्वर प्रधान, परवेज मुशर्रफ, अजीत यादव, प्रधान धर्मेंद्र यादव सुभाष यादव, धनजी यादव, संतोष गुप्ता, पवन गुप्ता, आनंद चौधरी, दिनेश यादव, पदुमदेव बिन्द, ढोढा पासवान, क्षितेश्वर पासवान, राजू गुप्ता, सुमेश्वर यादव, नईम खान, अनिल खरवार  रितेश खरवार, ओमप्रकाश यादव, सुमंत्र साह आदि उपस्थित थे. अध्यक्षता बालेश्वर साहनी एवं संचालन मदन साहनी ने किया.

(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)