बांसडीह में पेट्रोल पंप के मैनेजर से करीब 9 लाख रुपए की लूट, बदमाशों ने सरेराह लूट की घटना को दिया अंजाम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह. क्षेत्र में बदमाशों के हौसले काफी बढ़ गए हैं और वह सरेआम लूट की वारदात को अंजाम देने लगे हैं. बांसडीह-बलिया मार्ग पर स्थित एस्सार के पेट्रोल पंप के मैजेजर से दो लुटेरों ने 8.88 लाख रुपए लूट लिए.

यह पेट्रोल पंप बलिया मार्ग पर पिंडहरा के गांधी आश्रम के पास है और इसके मालिक शंभूनाथ गुप्ता हैं। पेट्रोल पंप के मैनेजर संजय गोंड़ दो दिन का कुल जमा कैश 8 लाख 88 हजार रुपए लेकर बैंक में जमा करने बांसडीह जा रहे थे. संजय के अनुसार वह बाइक पर थे और पेट्रोल पंप से करीब 200 मीटर ही आगे बढ़े थे कि अपाचे बाइक सवाल दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया.

 

अचानक हुए हमले में मैनेजर संजय गोंड़ वहीं पर बेहोश हो गये. बदमाशों ने इससे पहले ही उनसे रुपयों से भरा थैला लूट लिया था. संजय को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. लुटेरों की दहशत से पेट्रोल पंप बंद है.

 

बताया गया है कि लुटेरे शिवरामपुर से नरला गांव होते हुए भागे और गांव के पास उन्होंने उस बैग को फेंक दिया जिसमें रुपए रखे थे. ग्रामीणों ने इसे देखा तो पुलिस को सूचना दी. बांसडीह पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बैग को कब्जे में ले लिया है.

 

इस लूट कांड की खबर मिलने पर पुलिस अस्पताल भी पहुंची. मैनेजर संजय के अलावा पेट्रोल पंप के कर्मचारियों से भी पूछताछ की जा रही है। मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है. पुलिस का कहना है कि लुटेरे भाग नहीं पाएंगे, उन्हें जल्दी से जल्दी पकड़ लिया जाएगा.

सरेआम हुई इस वारदात से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं.  बदमाशों ने लूट की इस बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को सीधी चुनौती दी है. देखना है कानून के रखवाले कब तक इन अपराधियों को गिरफ्त में ले पाते हैं.

(बांसडीह से रविशंकर पांडे की रिपोर्ट)