बैरिया के भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रभारी मंत्री से की शिकायत, अधिकारियों के साथ जनप्रतिनिधियों पर भी अनदेखी का आरोप

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया. बलिया के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की मौजूदगी में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय कर्मचारियों, अधिकारियों के साथ ही जनप्रतिनिधियों की भी शिकायत की. कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकारी कर्मचारी कार्यकर्ताओं के मान-सम्मान व हितों की अनदेखी तो करते ही हैं जनप्रतिनिधि भी उनकी नहीं सुन रहे.

इस दौरान बैठक में बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह भी मौजूद थे. उन्होंने पिछली पंचायत का कार्यकाल पूरा होने के दौरान नियुक्त प्रशासकों द्वारा मुरलीछपरा व बैरिया विकासखंडों के गांवों में विकास कार्यो के नाम पर करोड़ो का घोटाला की शिकायत करते हुए इसकी जांच एसआईटी से कराने की मांग की.

प्रभारी मंत्री व प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर विकास कार्यो की समीक्षा के लिए बैरिया ब्लॉक पर पहुचे थे जहां उन्होंने पहले भाजपा कार्यकर्ताओं संग बैठक की जिसमे कार्यकर्ताओं ने कर्मचारियों, अधिकारियों अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए कहा कि भजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल गिरा हुआ है,वह दुखी हैं.

हालांकि मौके पर मौजूद विधायक ने इसका खंडन करते हुए कहा कि कार्यकर्ता सीना-तान कर चल रहे है. गलत कार्यो में लिप्त या गलत कार्य को संरक्षण देने वाले कार्यकर्ता जरूर दुखी है. बैठक में मौजूद भाजपा के जिलाध्यक्ष समेत भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने सड़क,बिजली,पानी,ग्राम्य विकास व अन्य समस्याओं को उठाया और उनके समाधान का आग्रह किया.

बैठक में मौजूद विधायक ने कहा कि यहां के अधिकारी, कर्मचारी स्वेच्छाचारी हो गए है इसीलिए कई बार मुझे दायरे से बाहर निकल कर काम करना पड़ रहा है जो विधायक के लिए उचित नहीं हैकिन्तु मुझे विकल्प के अभाव में ऐसा करना पड़ता है.

राजमार्ग संख्या 31 की दुर्दशा की ओर भी विधायक ने प्रभारी मंत्री का ध्यान आकृष्ट किया जिसपर मंत्री ने कहा कि लौटते ही इसकी रिपोर्ट शासन को भेजेंगे कि तत्काल काम शुरू हो.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)