भाजपा ने राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की छवि को बदला-डॉ.धर्मेंद्र

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. भाजपा के गोरक्ष क्षेत्र अध्यक्ष डा.धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं की छवि चुनावी कार्यकर्ता के रुप में थी लेकिन भाजपा ने सेवा कार्यों तथा सामाजिक सरोकार के कार्यक्रमों से छवि को बदला है। एक- एक पदाधिकारी तथा कार्यकर्त्ता ने सेवा को ही संगठन बनाने का काम किया। यह प्रेरणा हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली है।

डा. धर्मेंद्र बलिया के भाजपाइयों को शनिवार को बर्चुवल प्रशिक्षण शिविर में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बलिया जिले ने एक से बढ़ कर एक महापुरुष पैदा किए है। उन्होंने मंगल पाण्डेय को नमन करते हुए बैठक को संम्बोधित करते हुए शुरू किया। कहा कि देश के प्रधानमंत्री कभी भी अपने परिवार के साथ दिवाली नहीं मनाते, वह सैनिकों के बीच जाकर ही दिवाली मनाते है।

कहा कि आज पूरा विश्व मोदी जी के नेतृत्व का लोहा मानता है। बहुत सारे मुस्लिम देश मोदी जी के साथ अच्छे रिश्ते रखते हुए काम कर रहे है। इससे पाकिस्तान बेचैन है। अमेरिका जैसे देश भारत के नेताओं को वीजा देने से कतराता थे लेकिन अब वही देश चुनाव में मोदी जी का सहारा ले रहे है। रुस आज भी भारत के साथ खड़ा है। आज भी सेना के पास रूस के हथियार है। भारत की सीमा पर अगर किसी ने मजबूती से काम किया तो वह मोदी जी के नेतृत्व में हुआ। पूर्व के सरकार में सुरक्षा खतरे में थी। देश का नेतृत्व मौन साधे हुआ था। कश्मीर का जिक्र करते हुए कहा कि आज धारा 370 हटी तो यह प्रधानमंत्री मोदी की ही देन है।आज वहां के लोग चैन से सो रहे है। एयर स्ट्राइक व सर्जिकल स्ट्राइक मजबूत नेतृत्व की ही देन है।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने क्षेत्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। संचालन जिला महामंत्री प्रदीप सिंह ने किया। इस मौके पर रंजना राय,आलोक शुक्ला, सुरेंद्र सिंह,अरूण सिंह बंटू,अशोक यादव,सत्यवीर सिंह, विजय बहादुर सिंह, राजीव मोहन चौधरी, सत्येन्द्र सिंह, आर्केस दूबे,जयप्रकाश जायसवाल,प्रमोद सिंह, शिताशू गुप्ता, अजय सिंह, प्रतुल ओझा आदि लोग रहे।
(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)