बरसात के बाद नाला उफान पर, अधूरा पुल पानी में डूबा, दर्जनों गांवों के लोगों को परेशानी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा. नगरा-मलप मार्ग से तियरा, अतरौली करमौता होकर रतनपुरा तक जाने वाली सड़क के लकड़ा नाले पर आठ माह से निर्माणाधीन पुल की ढलाई नहीं होने से दर्जनों गांवों का एक दूसरे से संपर्क टूट गया है.

बरसात के कारण लकड़ा नाला उफान पर है. पुल से पानी की तेज धारा बह रही है, इससे सड़क पर आवागमन पूरी तरह से ठप हो गया है. लोगो को दूसरे रास्ते से होकर नगरा आना पड़ रहा है.

लोक निर्माण विभाग द्वारा आने-जाने के लिए पुल से सटे बाईपास कच्चा रास्ता बनाया गया था, जो पानी में डूब चुका है. मलप चट्टी से शुरू यह मार्ग तियरा-अतरौली-करमौता होते हुए रतनपुरा तक जाता है.

रतनपुरा, मऊ जाने वालों के लिए यह रास्ता सुगम है. कम दूरी होने से समय की भी बचत होती है. अतरौली व तियरा के बीच में नाले पर बना पुल पूरी तरह से जर्जर हो गया था. आठ माह पूर्व इसे तोड़ कर इस पर नए पुल का निर्माण आरम्भ कराया गया. केवल पुल के पाए खड़े किए गए तब तक बरसात शुरू हो गई. बरसात के वजह से पुल की ढलाई भी नहीं हो पाई है.

ग्रामीण उपेन्द्र यादव ने बताया कि पुल निर्माण के वक़्त आवागमन के लिए कच्चा रास्ता बनाया गया था. जो बारिश के पानी में डूब गया है. ग्रामीणों को आने जाने में काफी परेशानी हो रही है.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)