सपा नेता का भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह पर पलटवार, कहा 4 साल में क्या किया बताएं

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर,बलिया. बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह द्वारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव  पर दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद गिरी ने कहा कि विधायक सुरेंद्र सिंह  अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।  वे मीडिया में बने रहने और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए अनाप-शनाप बयान दे रहे हैं।

अरविंद गिरि ने कहा कि सुरेंद्र सिंह जिस अखिलेश यादव के बारे में बयान दे रहे हैं ,उन्होंने पूरे प्रदेश में विकास की गंगा बहायी है, जिसका जीता- जागता उदाहरण प्रदेश में बना सबसे बड़ा एक्सप्रेसवे ,लखनऊ से बलिया को जोड़ने के लिए पूर्वांचल एक्सप्रेस वे की नींव है। इसके साथ ही 108 , 102 एंबुलेंस सेवा, डायल 100 समाजवादी पेंशन, पुलिस हेड क्वार्टर प्रदेश के सभी मंडलों को जोड़ने के लिए फोर लेन, बलिया में गंगा नदी पर बना जनेश्वर मिश्रा सेतु ,बलिया में बना विश्वविद्यालय ,बलिया ने बना ट्रॉमा सेंटर, बलिया में बन रहा स्पोर्ट्स कॉलेज है।

उन्होंने विधायक से प्रश्न किया कि आप की सरकार ने उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बलिया में कौन सा विकास का कार्य किया है जरा बताएं। उन्होंने कहा कि बैरिया विधायक को सत्ता का घमंड हो गया है जिसकी वजह से वे इतने बड़बोले हो गए हैं।

ज्ञात हो कि बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव की योग्यता पर सवाल खड़ा करते हुए कहा था कि अगर अखिलेश यादव मुलायम सिंह के बेटे नहीं होते तो पार्टी चलाना तो दूर की बात ड्राइविंग भी नहीं कर पाते।

(दुबहर से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)