2 August, 2021

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी घोषित होने पर बोले आनंद चौधरी, हमेशा से समाजवादी हैं और रहेंगे

बलिया. जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में समाजवादी पार्टी की तरफ से आनंद चौधरी को उम्मीदवार बनाने से पार्टी नेताओं और समर्थकों में जबर्दस्त उत्साह देखा जा रहा है। पार्टी के जिला कार्यालय पर प्रत्याशी घोषित होने के बाद प्रथम आगमन पर सपा कार्यकर्ताओं ने आनन्द चौधरी का जोरदार स्वागत किया .

स्वागत से अभिभूत आनन्द चौधरी ने कहा कि वह हमेशा समाजवादी ही थे और रहेंगे. समाजवादी पार्टी उनके लिए परिवार जैसी है. पार्टी नेतृत्व ने मेरे ऊपर जो विश्वास किया है, मैं आजीवन उस विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा.आज आप लोगो ने जो स्नेह ,प्यार और दुलार दिया है, मुझे वही मेरे लिए सबसे बड़ी पूंजी है.इस पूजी और पार्टी के सम्मान को हिफाजत से रखना अब मेरी जिम्मेदारी है.

इस अवसर पर विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवोविन्द चौधरी ने कहा कि प्रदेश में सत्ताधारी दल के खिलाफ बयार बह रही है और यह बयार 2022 आते-आते आधी बन जायेगी, जिसमे विकास विरोधी जुमलेबाज लोग उड़ जाएंगे.प्रदेश के आम लोग युवाओं के उम्मीद विकास वादी सोच के नेता अखिलेश यादव के तरफ देख रहे है.

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि वर्तमान में किसान अपना गेहूँ बेचने के लिए परेशान है. क्रयकेन्द्रों पर ताले लगे है.महंगाई चरम पर है. मुख्यमंत्री तक की बातों को अधिकारी नहीं सुन रहे है, जिससे प्रदेश में अराजकता का माहौल बना हुआ है.

चौधरी ने दावा किया कि जिला पंचायत के आगामी चुनाव में प्रदेश के अधिकतर जनपदों में समाजवादी पार्टी का ही अध्यक्ष बनेगा. बलिया जनपद में तो कोई लड़ाई ही नही है. यह समाजवादी पार्टी की जीत सुनिश्चित है.आनन्द चौधरी को पार्टी द्वारा प्रत्याशी बनाये जाने से पार्टी की ताकत बढ़ेगी और पार्टी मजबूत होगी.

इस मौके पर पूर्व मंत्री सनातन पाण्डेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीतियों और राष्ट्रीय नेतृत्व के कार्यक्रमों से प्रभावित होकर पूरे प्रदेश के लोग समाजवादी विचार से जुड़ रहे है, जिससे 2022 का रास्ता और आसान प्रतीत हो रहा है.

इस अवसर पर जियाउद्दीन रिजवी,नारद राय, संग्राम सिंह यादव,लक्ष्मण गुप्त, संजय उपाध्याय डा. विश्राम यादव,यशपाल सिंह,आद्या शंकर यादव, मिठाई लाल भारती, बंशीधर यादव, चंद्रशेखर सिंह आदि उपस्थित रहे.   अध्यक्षता पार्टी के उपाध्यक्ष जमाल आलम एवं संचालन जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय “कान्हजी” ने किया.

(बलिया से कृष्णकांत पाठक की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.