रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ बलिया कोतवाली में मुकदमा दर्ज

बलिया. जिले में गंगा नदी में मिले शवों के मामले में ट्वीट करने वाले रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के खिलाफ शहर कोतवाली पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है . बलिया पुलिस ने उन्हें बयान दर्ज कराने के लिए नोटिस उनके लखनऊ स्थित आवास पर भी भेज दिया है.

बलिया नगर कोतवाली में दर्ज मुकदमा व नोटिस पर तलब किए जाने पर रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप ने ट्वीट किया कि ‘अपने जूनियर अफसरों से काफी निराश हूं कि उन्हें कानून तक की जानकारी नहीं है. उन्नाव वाले मामले में मेरे ऊपर छ:एफआई आर दर्ज है और 7वीं FIR. बलिया में भी हो चुकी है. बलिया पुलिस मेरे घर आकर बलिया कोतवाली आने का नोटिस थमा गई है. लगता है मोस्ट वांटेड का तमगा मिलने ही वाला है.



रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सूर्य प्रताप सिंह ने अपने एक और ट्वीट में लिखा है कि ‘लखनऊ से बलिया की दूरी छोटे से छोटे मार्ग से भी करो तो आने जाने में 15 से 16 घंटे लगेंगे. नीयत परेशान करने की है’.


This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.


उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा है कि ‘रास्ता बहुत खराब है, गड्ढा मुक्त नहीं है. मगर खुशी है कि बागी बलिया जा रहा हूं .1942 में भारत का तिरंगा फहराने वाला बलिया देश का पहला जिला बना. अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने में बलिया का इतिहास स्वर्णिम रहा है और दिल बड़ा है. महर्षि भृगु की धरती व पवित्र मां गंगा को मैं प्रणाम करता हूं’.

Click Here To Open/Close