3 August, 2021

बैरिया में बुधवार को कोरोना संक्रमण के इतने मामले सामने आए

बैरिया,बलिया. बैरिया तहसील क्षेत्र में कोरोना का कहर थमता नजर नहीं आ रहा. 26 व 27 अप्रैल को भेजे गए सैंपल की आज बुधवार को आई रिपोर्ट में बैरिया ब्लॉक के 13 तथा मुरली छपरा ब्लॉक के 24 यानी कुल 37 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरली छपरा के एमओआईसी डॉक्टर देव नीति सिंह ने बताया कि आज आए रिपोर्ट में सोनबरसा के दो, कृष्णा नगर के तीन, शिवपुर बाजितपुर दलकी कर्ण छपरा तथा मुरली छपरा ब्लॉक परिसर से 1-1 लोग संक्रमित पाए गए. वही दलन छपरा से दो भगवानपुर से दो भगवान टोला से पांच दलजीत टोला से 3 व बहुआरा से दो कुल 24 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोटवा के एमओआईसी डॉक्टर प्रेम प्रकाश ने बताया कि बैरिया ब्लॉक के चांदपुर से 3, जमालपुर से 3, श्रीनगर व मधुबनी से 1-1 तथा नारायणगढ़ वह चकिया गांव से दो दो कुल 13 लोग संक्रमित पाए गए हैं. दोनों चिकित्सकों ने बताया के संबंधित गांवों के लिए रैपिड रिलीफ टीम भेज दी गई है. 60 वर्ष के ऊपर के तथा गंभीर बीमारियों से ग्रस्त 45 वर्ष से ऊपर के संक्रमित लोग एल2 हॉस्पिटल रेफर किए जाएंगे. जबकि शेष को होम क्वॉरेंटाइन कर उनकी नियमित मॉनिटरिंग रैपिड रिलीफ टीम करेगी.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.