बैरिया में मंदिर के पास चाट विक्रेता का शव मिलने से सनसनी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बैरिया,बलिया. बैरिया थाना क्षेत्र के बीबी टोला में स्थित काली मंदिर के पास मंगलवार को भोर में चाट विक्रेता युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने सुबह 7:00 बजे के लगभग शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भी घटनास्थल पर पहुंच कर फॉरेंसिक टीम से जांच कराने के बाद अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए.

बताया गया कि मृतक इंसाफ अली उर्फ बेंगुची (32 वर्ष) पुत्र मुर्तुजा अंसारी निवासी रामपुर दिघा थाना रेवती विगत 20 वर्षों से बीबी टोला स्थित यूनियन बैंक शाखा के बगल में प्रेम चाट भंडार पर काम करता था. वह अक्सर रात में चाट की दुकान के पीछे के किराए के कोठरी में अथवा दुकान के पीछे काली मंदिर के पास रात में सोता था.

वह अविवाहित था, तीन भाइयों में वह सबसे बड़ा था. उसके दोनों छोटे भाइयों का विवाह हुआ है. इसका अपने परिवार से कोई खास मतलब नहीं था. इसकी मां और दोनों छोटे भाई अलग-अलग दुकानों पर काम करते हैं. आज भोर में सुबह टहलने निकले ग्रामीणों ने काली मंदिर से 10-15 मीटर पूरब जमीन पर पड़े इसके शव को देखकर हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी.

एसएचओ बैरिया राजीव मिश्र सूचना पर अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए बलिया भेज कर जांच में जुट गए. इसी बीच फॉरेंसिक टीम के साथ अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार भी मौके पर पहुंचकर टीम से जांच करा कर अधीनस्थों को आवश्यक निर्देश दिए.

पूछे जाने पर एसएचओ बैरिया राजीव मिश्र ने बताया मंदिर से लगभग 15 मीटर पूरब जमीन पर पड़ा हुआ इसका शव मिला है. इसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं दिखा. इसके कपड़ों पर धूल लगी थी तथा नाक से थोड़ा सा खून निकल कर सूख चुका था.

स्थानीय लोगों ने युवक के शराब के नशे का आदी बतलाया. मृतक के परिवार के लोगों को भी बुलाया गया था जिसमें कुछ लोग शव के साथ बलिया गए और शेष लोग गांव रामपुर परिवार के अन्य सदस्यों के पास गए हैं. अभी तहरीर नहीं मिली है. तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति का पता लग सकता है. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

(बैरिया से वीरेंद्र मिश्र की रिपोर्ट)