बीएसएफ जवान का शव बलिया के दलछपरा स्थित पैतृक गांव लाया गया, गांव में शोक

बैरिया,बलिया. पश्चिम बंगाल के न्यू कूच बिहार गोपालपुर में बीएसएफ की 47वीं बटालियन में एसआई पद पर तैनात ललित नारायण यादव का गुरुवार को निधन हो गया। शनिवार को एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजन कुमार शव को लेकर उनके पैतृक गांव दलछपरा पहुचा तो पूरा गांव शोक में डूब गया।

 

रेवती थाना क्षेत्र के दलछपरा निवासी ललित नारायण यादव बीएसएफ में एसआई पद पर तैनात थे और आजकल वह ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित थे। इसके बावजूद वह हर रोज समय से ड्यूटी करना नहीं भूलते थे, ड्यूटी के दौरान उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें गुवाहाटी मेडिकल कालेज में एडमिट कराया गया था जहां बृहस्पतिवार को उनका निधन हो गया।

 

बीएसएफ 47 बटालियन के एसआई गोपाल यादव की टीम एयर बस के द्वारा शव को लेकर पटना पहुंची। पटना से एनडीआरएफ के इंस्पेक्टर राजन कुमार की टीम शव को लेकर मृत ललित नारायण यादव के घर पहुंची। पति का शव देखकर पत्नी उषा देवी रोने लगीं। उनकी दो पुत्रियां व दो पुत्र हैं।

 

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ललित नारायण के शव का अंतिम संस्कार पचरुखिया स्थित गंगा घाट पर किया गया। मुखाग्नि ललित नारायण यादव के बड़े पुत्र 12 वर्षीय अमित यादव ने दिया।

 

ललित नारायण यादव के पिता स्व. वृजनाथ यादव भी आर्मी से रिटायर्ड थे, वहीं ललित नारायण के बड़े भाई रामप्रकाश यादव भी आर्मी में कार्यरत थे अब रिटायर्ड हो गए हैं।