सहतवार में युवक की संदिग्ध परिस्थितिों में मौत,फंदे से लटका मिला शव

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार,बलिया. स्थानीय नगर पंचायत के वार्ड नं 12 में एक 35 वर्षीय युवक की फांसी लगाने से मौत का मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर पहुंची सहतवार पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया.

बताया जा रहा है कि नगर पंचायत के वार्ड नं 12 निवासी मन्तोष (मृतक) पुत्र तारकेश्वर चौहान अपने घर से सुबह से ही निकला नहीं था. बृहस्पतिवार को दिन मे 11 बजे के करीब कोई लड़का उसे किसी कार्यवश ढूढ़ते हुए आया. उनसे दरवाजे पर खड़ा होकर आवाज दी लेकिन जब मन्तोष दरवाजा नहीं खोला तो लड़के ने दरवाजे को अन्दर धक्का दिया. दरवाजा अन्दर को खुल गया, उसने अन्दर जाकर देखा तो मन्तोष पंखे के हुक से लटका हुआ था.

लड़के के शोर मचाने पर आस-पास के लोग भी जुट गये. इसी बीच किसी ने सहतवार पुलिस को फांसी से हुयी मौत की सूचना दी. सहतवार थानाध्यक्ष बीरेन्द्र यादव और चौकी इन्चार्ज गजेन्द्र राय ने मौके पर पहुंचकर पंखे के हुक से लटक रहे मन्तोष के शव को नीचे उतारा. परिवार का कोई सदस्य घर पर मौजूद न होने से पुलिस असमंजस मे रही. इसी बीच पड़ोस के लोगो से उसकी पत्नी मंशा देवी की मोबाइल नम्बर मिल गया. मन्तोष की पत्नी मंशा देवी लगभग एक माह से अपने मायके सिवानकला (सिकन्दरपुर)में थी. पुलिस ने उसे सूचना देकर बुलाया.

मंशा देवी के पहुंचने के बाद पुलिस ने आवश्यक कार्रवाही कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज दिया. मन्तोष के तीन लड़के है जिनमें बड़ा 8 वर्ष का और छोटा 3 माह का है. मन्तोष के पिता तारकेश्वर अपनी पत्नी व दो बेटों के साथ नन्दगंज (गाजीपुर)मे ईंट भठ्ठा पर मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते है. मन्तोष भी मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था. मन्तोष ने अचानक फांसी क्यों लगा ली इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं.