भीमपुरा में छिनैती और मोबाइल चोरी में शामिल 5 बदमाश धरे गए

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरा रोड, बलिया. भीमपुरा पुलिस ने रविवार की रात मोबाइल चोरी व छिनैती की घटना को अंजाम देने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को धर दबोचा. इनमें तीन नाबालिग हैं. इसके पास से 9 मोबाइल फोन, 3,600 रुपये नकद, एक देशी तमंचा, दो कारतूस बरामद हुआ. पकड़े गए बदमाशों के पास दो बाइक भी मिली जो कागजात न दिखा पाने पर सीज कर दी गयी.

 

भीमपुरा पुलिस रविवार की रात दो वांछितों के घर दबिश देकर क्षेत्र के बाहरपुर बॉर्डर का निरीक्षण करने जा रही थी. थाना प्रभारी शिवमिलन, हेड कांस्टेबल छबिराज, का. अशोक कुमार, का. रमेश चौहान, का. रामकरन आदि के साथ नेवादा पुलिया से जैसे ही आगे बढ़े एक मकान के बरामदे में दो बाइक खड़ी दिखी. संदेह होने पर पुलिस छानबीन के लिए बाइक के पास पहुंची तो मकान के पीछे से कुछ लोगो की आवाजें आ रही थीं. ध्यान से सुनने पर पता चला कि वो आपस मे लूट के मोबाइल के पैसों के बंटवारे की बात कर रहे थे.

 

इतना सुनते ही पुलिस की टीम ने घर की दोनों तरफ से घेराबन्दी कर 5 बदमाशों को दबोच लिया. पकड़े गए बदमाशों में नेवादा निवासी नीतीश कुमार उर्फ अभय रंजन यादव के पास से तीन मोबाइल एक देशी तमंचा व दो जिंदा कारतूस, बलेसर निवासी दीपक यादव के पास से एक मोबाइल, भीमपुरा निवासी सैफ के पास से दो मोबाइल व छत्तीस सौ रुपये नगद, भीमपुरा निवासी शनि खरवार के पास से एक और इमरान के पास से दो मोबाइल बरामद हुआ.

 

दोनों बाइकों के बारे में जब उनसे पूछताछ की गई तो एक को नीतीश व दूसरे को शनि खरवार ने अपना बताया लेकिन गाड़ी के कागजात नहीं दिखा सके. पुलिस ने सभी को संबंधित धाराओं में जेल भेज दिया. थाना प्रभारी शिवमिलन ने बताया कि पकड़े गए युवकों में तीन नाबालिग है जबकि नीतीश इस गिरोह का सरगना है जिसके संरक्षण में ये सब मोबाइल की चोरी व छिनैती की घटना को अंजाम देते है. नीतीश पर पहले से भी एक मुकदमा दर्ज है.

(बेल्थरा रोड से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)