दिल्ली जैसी बिजली, शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं देने का वादा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मनियर, बलिया. यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुकी आम आदमी पार्टी पंचायत चुनावों में भी पूरी ताकत के साथ हिस्सा लेगी. सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के धनौती गांव में शुक्रवार को हुई पार्टी की बैठक में उत्तर प्रदेश आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी और पूर्वांचल विंग के अध्यक्ष अनूप पांडे ने कहा कि राज्य की जनता केजरीवाल मॉडल की ओर आकर्षित है और पार्टी इसे यहां भी ले आएगी.

 

आम आदमी पार्टी की तरफ से जिला पंचायत के प्रत्याशियों के चयन के लिए उत्तर प्रदेश के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में बैठकें की जा रही हैं. ऐसी ही बैठक में अनूप पांडेय ने कहा कि शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली जैसी मूलभूत समस्याओं को दिल्ली की सरकार जनता के लिए नि:शुल्क उपलब्ध करा रही है. इसी प्रकार का मॉडल उत्तर प्रदेश की जनता के सामने देना चाहते हैं.

 

अनूप पांडे ने कहा कि वर्तमान में देश के बजट में पूर्वांचल के लिए कोई प्रावधान नहीं किया गया जो निराशाजनक है. महंगाई और बेरोजगारी तेजी के साथ बढ़ रही है. गुजरात मॉडल पूरी तरीके से फेल हो चुका है और जनता केजरीवाल मॉडल के प्रति आकर्षित हो रही.

 

इस बैठक में डॉ प्रदीप कुमार अध्यक्ष आम आदमी पार्टी बलिया, महासचिव राजेश सिंह बलिया ,विधानसभा प्रभारी रणविजय गुप्ता, फेफना विधानसभा क्षेत्र प्रभारी लक्ष्मण सिंह सेंगर, जे पी सिंह सहित पार्टी के तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे.

 

(मनियर से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट)