बेल्थरारोड और सिकंदरपुर में सड़क हादसे, एक बाइक सवार युवक की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बेल्थरारोड, बलिया. बेल्थरारोड-नगरा मार्ग पर आवायां के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से 18 वर्षीय बाईकसवार की मौत हो गई. मृतक घर का इकलौता बेटा था. सूचना पर पहुंची उभांव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया.

 

जानकारी के मुताबिक उभांव थाना क्षेत्र के पिपरौली बड़ा गांव निवासी हिमांशु मौर्य पुत्र हरेन्द्र मौर्य नगरा थाना क्षेत्र के ककरी गांव स्थित अपने ननिहाल से प्याज का बीज लेकर अपने घर लौट रहा था. बेल्थरारोड-नगरा मार्ग पर आवायां गांव के भैरव मंदिर के पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी. बाइक सवार हिमांशु सड़क पर गिर पड़ा और गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई. मृतक अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था.

 

युवक की मौत की खबर घर पहुंचते ही कोहराम मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम हेतु बलिया भेज दिया. ट्रैक्टर को भी अपने कब्जे में ले लिया है.

सिकंदरपुर में बाइक सवार दुर्घटना में घायल

 

सिकंदरपुर, बलिया. बलिया-मनियर मार्ग पर बसारिख पुर निवासी सरफराज पुत्र ताज मोहम्मद सड़क हादसे में घायल हो गए. वह सिकंदरपुर से अपने घर जा रहे थे, जैसे ही सिसोटार पुल के पास पहुंचे कि अचानक सामने से आ रहे वाहन की रोशनी से उनकी बाइक असन्तुलित हो गयी और बाइक सीधे पुल में जा भिड़ी. हादसे में वह घायल हो गए. गश्त पर निकली पुलिस ने घायल को तत्काल स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सिकंदरपुर पहुंचाया. उनका इलाज किया जा रहा है.

(बेल्थरारोड से संतोष द्विवेदी और सिकंदरपुर से संतोष शर्मा की रिपोर्ट)