बलिया में दलित लड़की से दुष्कर्म के बाद हत्या की धमकी देने का मामला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

नगरा, बलिया. नगरा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर दलित युवती के साथ दुष्कर्म करने और जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़ित की मां ने शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित की मां की तहरीर पर पुलिस ने दुष्कर्म और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है.

 

 

पीड़िया की मां मूंगफली बेचकर अपने घर का खर्च चलाती है. अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि जहां वह मूंगफली बेचती है, वहीं पर एक दूसरे समुदाय का युवक भी मूंगफली बेचता है. इस नाते उससे जान-पहचान हो गई थी. इस युवक ने 24 जनवरी 2021 को महिला की अनुपस्थिति में घर में घुसकर बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़िता के रोने पर उसने शादी करने का झांसा दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए किसी को नहीं बताने को कहा. इसके बाद आरोपी ने तीन-चार बार और भी दुष्कर्म किया.

 

 

पीड़िता की मां ने कहा है कि डर के वजह से बेटी ने कुछ नहीं बताया. 31 जनवरी को रात 8 बजे जब वह घर आई तो बेटी की रोने की आवाज आ रही थी. जब घर में गई तो देखी कि वही युवक उसकी बेटी के साथ जबरदस्ती कर रहा था. उसके विरोध पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया.

 

 

महिला के तहरीर पर पुलिस ने मेराज बेग पुत्र बिट्टन बेग निवासी दशतरा, थाना बिशौली जनपद बदायूं के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म, धमकी देने तथा एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

(नगरा से संतोष द्विवेदी की रिपोर्ट)