कार और टैंकर भिड़ंत में युवक की मौत, दो मासूम समेत 8 घायल

रसड़ा (बलिया) से संतोष सिंह

रसड़ा बलिया मार्ग स्थित माधोपुर चट्टी के समीप सोमवार की सुबह जायलो और टैंकर की भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो मासूम समेत 8 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया. वहां इलाज के दौरान सभी की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सकों ने रेफर कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी.

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश से बलिया जा रही जायलो गाड़ी सुबह लगभग 7 बजे के करीब रसड़ा बलिया मार्ग पर माधोपुर चट्टी के समीप पहुंची ही थी कि टैंकर से भीषण भिड़ंत हो गई. गाड़ियों की टक्कर की आवाज़ सुन आस पास के लोगों ने रोते बिलखते घायलों को गाड़ी से बाहर निकाला.

इस हादसे में बिहार के खगड़िया निवासी गोविंद यादव (27) वर्ष पुत्र अंगद प्रसाद यादव की मौत हो गई. जबकि हिमाचल के सिलमौर निवासी दिनेश कुमार (32), बलिया जिले की सहतवार निवासी रेनू देवी (20) पत्नी नरसिंह, उनका 2 वर्षीय बेटा नवीन, रीमा (26) पत्नी उपेन्द्र, समरया सहतवार निवासी सूरज राजभर (23), सुखपुरा की अपायल निवासी मीनू (20) पुत्र कुबेर प्रसाद, हल्दी के समरखपुर निवासी उपेन्द्र का 4 वर्षीय पुत्र हरिओम और रविंद्र कुमार (30) निवासी कोतवलिया, सहरसा, बिहार गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान सभी की हालत गम्भीर होने पर चिकित्सको ने रेफर कर दिया.